Create
Notifications

बांग्लादेश को हराने के बाद अफगानिस्तान के कप्तान का बड़ा बयान

अफगानिस्तान हर विभाग में आगे थी
अफगानिस्तान हर विभाग में आगे थी
Naveen Sharma
visit

बांग्लादेश (Bangladesh Team) की टीम को तीसरे और अंतिम एकदिवसीय मुकाबले में पराजित करते हुए अफगानिस्तान (Afghanistan Team) ने बेहतरीन काम किया। अफगानिस्तान ने 7 विकेट से जीत दर्ज की। हालांकि सीरीज में उनको पराजय का सामना करना पड़ा। इस जीत के बाद अफगानिस्तान के कप्तान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी।

अफगानी कप्तान हशमतुल्लाह शाहिदी ने कहा कि आज जिस तरह से टीम सिर उठाकर मैदान पर आई, उस पर मुझे गर्व है। जिस तरह से वे खेले उस पर गर्व है। विकेट थोड़ी घास वाली दिख रही थी और जब तमीम ने पहले बल्लेबाजी चुनी तो मैं खुश था। हमारे पास बहुत सारे युवा हैं जिन पर मुझे विश्वास है। जिस तरह से नबी और राशिद ने आज मैच को बदला, वह शानदार था।

अफगानिस्तान के लिए शतकीय पारी खेलते हुए जीत में अहम भूमिका निभाने वाले रहमानुल्लाह गुरबाज को प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने कहा कि पिछले गेम में मुझे कुछ चोट लगी थी लेकिन मैं आज पूरी तरह से ठीक था। हम सीरीज हार गए, लेकिन यह एक मजबूत वापसी थी। मेरे कप्तान को मुझसे 50 रन नहीं बल्कि शतक चाहिए था। जब मैं सेट हो जाता हूं, तो मैं अपनी पारी को होल्ड करके रखने की कोशिश करता हूं और लंबा खेलता हूं। मैं वास्तव में अच्छी फॉर्म में था, आज मेरा दिन था। अन्य बल्लेबाजों ने वास्तव में अच्छा खेला। मैं दबाव में था क्योंकि मैंने पहले दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था।

A clinical win for #AfghanAtalan! 👌 👌The @Hashmat_50 - led unit beat Bangladesh by 7️⃣ wickets in the third and final match to finish the three-match ODI series on a high. 👍 👍Congratulations!!!#AfghanAtalan | #AFGvBD https://t.co/XYHyGofb5e

गौरतलब है कि टॉस जीतकर बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और मेजबान टीम 192 रन पर सिमट गई। राशिद खान ने अफगानिस्तान के लिए 3 विकेट झटके। जवाब में खेलते हुए अफगानिस्तान ने 3 विकेट पर 193 रन बनाते हुए मुकाबला अपने नाम कर लिया।


Edited by Naveen Sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now