Create

विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर सौरव गांगुली ने दी बड़ी प्रतिक्रिया, बताया क्या करने की है जरूरत 

सौरव गांगुली ने उम्‍मीद जताई कि विराट कोहली एशिया कप में फॉर्म में लौट आएंगे
सौरव गांगुली ने उम्‍मीद जताई कि विराट कोहली एशिया कप में फॉर्म में लौट आएंगे
reaction-emoji
Vivek Goel

पूर्व भारतीय कप्‍तान (India Cricket team) और मौजूदा बीसीसीआई (BCCI) अध्‍यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने यूएई में आगामी एशिया कप (Asia Cup 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) के फॉर्म में लौटने का समर्थन किया है। कोहली पिछले कुछ समय से खराब दौर से गुजर रहे हैं और किसी भी स्‍तर नहीं बना पा रहे हैं।

विराट कोहली ने अपना आखिरी शतक नवंबर 2019 में लगाया था। इसके बाद से वो शतक नहीं जमा सके और उन पर दबाव बढ़ता गया। पूर्व भारतीय कप्‍तान ने इंग्‍लैंड दौरे के बाद एक भी मैच नहीं खेला है।

कोहली को हाल ही में वेस्‍टइंडज और जिंबाब्‍वे दौरे के लिए आराम दिया गया। अब वो एशिया कप 2022 में क्रिकेट एक्‍शन में नजर आएंगे। भारत के सबसे सफल कप्‍तानों में से एक सौरव गांगुली ने कहा कि बड़ा खिलाड़ी होने के कारण सिर्फ समय की बात है कि कोहली अपनी लय हासिल करेंगे।

गांगुली के हवाले से इंडिया टुडे ने कहा, 'विराट कोहली को अभ्‍यास करने दीजिए। उसे मैच खेलने दीजिए। वो बड़ा खिलाड़ी है और काफी रन बना चुका है। मुझे उम्‍मीद है कि वो वापसी करेगा। वो शतक बनाने की क्षमता भी रखता है और मेरा मानना है कि वो एशिया कप में अपनी लय हासिल करेगा।'

विराट कोहली ने एशिया कप में 60 से ज्‍यादा की औसत से रन बनाए हैं और उन्‍होंने अपने वनडे करियर का सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोर भी इसी टूर्नामेंट में बनाया था। इस साल एशिया कप टी20 प्रारूप के हिसाब से खेला जाएगा, जिसमें भारतीय टीम 28 अगस्‍त को अपने अभियान की शुरूआत चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्‍तान के खिलाफ करेगी।

बहरहाल, बीसीसीआई अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने उन अफवाहों को भी खारिज कर दिया कि आईसीसी के अगले अध्‍यक्ष के लिए वो दावेदार बनेंगे। उन्‍होंने कहा, 'देखिए यह सब अफवाह है। यह सही नहीं है। यह इतनी जल्‍दी नहीं हो सकता। यह सब बीसीसीआई और सरकार के हाथों में हैं।'


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...