Create
Notifications

शाहरुख खान मुझे किरोन पोलार्ड की याद दिलाते हैं, दिग्गज ने दिया बयान

शाहरुख खान
शाहरुख खान
Nitesh

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के नए बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को लेकर टीम के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। शाहरुख खान से अनिल कुंबले काफी प्रभावित हैं और कहा है कि उनके अंदर किरोन पोलार्ड की झलक मिलती है।

अनिल कुंबले ने शाहरुख खान की काफी तारीफ की। अनिल कुंबले मुंबई इंडियंस के नेट्स में किरोन पोलार्ड को गेंदबाजी कर चुके हैं और उनका मानना है कि शाहरुख खान के अंदर भी वही स्किल है। इस बारे में कुंबले ने कहा,

शाहरुख खान मुझे थोड़ा बहुत पोलार्ड की याद दिलाते हैं। जब मैं मुंबई इंडियंस में था तब पोलार्ड नेट्स में अंडरडॉग की तरह थे। मैं नेट्स में थोड़ी बहुत गेंदबाजी किया करता था। मैं उनसे कहता था कि स्ट्रेट मत मारो। यहां मैं बिल्कुल भी ट्राई नहीं कर रहा हूं। मेरी उम्र काफी हो चुकी है और शरीर साथ नहीं देता है। इसलिए मैं शाहरुख को गेंदबाजी नहीं करुंगा।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक पर लगा बेईमानी का आरोप, फखर जमान के दोहरा शतक नहीं बना पाने पर रोहित शर्मा का जिक्र

शाहरुख खान ने घरेलू क्रिकेट में अपनी बैटिंग से सबको प्रभावित किया है

शाहरुख खान की अगर बात करें तो उन्होंने अभी तक 31 टी20 मुकाबले खेले हैं। इस दौरान 131.39 की स्ट्राइक रेट से 293 रन बनाए हैं। तमिलनाडु प्रीमियर लीग में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। आईपीएल नीलामी के दौरान उन्हें खरीदने के लिए कई टीमों ने बोली लगाई थी। दिल्ली कैपिटल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स ने उनके लिए बिड किया था। आखिर में पंजाब की टीम ने उन्हें 5 करोड़ 25 लाख की रकम में खरीदा था। शाहरुख खान ने कहा,

इतने सारे दिग्गज प्लेयर्स के बीच में होना काफी शानदार है। मैं यहां पर लोगों के साथ काफी बात कर रहा हूं और मुझे काफी कुछ सीखने का मौका मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल ने गेंदबाजी करने के दिए संकेत, कहा कर सकते हैं जबरदस्त बॉलिंग


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...