Create

Hindi Cricket News - विराट कोहली ने कोरोना वायरस को लेकर कितना दान दिया, सामने आई रकम

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

भारत समेत दुनिया भर में कोरोना वायरस का प्रकोप फैला हुआ है। भारत में इसके 1000 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, वहीं इस वायरस के कारण कई लोगों की अभी तक मौत भी हो चुकी है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए सरकार ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया हुआ है और इसी वजह से सभी काम-धंधे बंद बड़े हुए हैं। जरुरी चीजों को छोड़कर कोई दुकानें भी नहीं खुल रही हैं।

संकट की इस घड़ी में देश के बिजनेसमैन और सेलिब्रेटी लोग आकर अपने-अपने हिसाब से लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपनी तरफ से मदद दी है। कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में अपनी तरफ से सहयोग दिया है। हालांकि उन्होंने कितना सहयोग दिया है, इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट में नहीं दी।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली ने भी कोरोनावायरस के लिए दान देने का किया ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी

इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मैं और अनुष्का प्रधानमंत्री सहायता कोष और महाराष्ट्र सहायता कोष को अपना सपोर्ट दे रहे हैं, कोरोना से प्रभावित लोगों को देखकर हमारा दिल टूट गया है। हम अपनी तरफ से हर संभव मदद की कोशिश कर रहे हैं। कोहली ने अपने ट्वीट में कहा है कि वो उम्मीद करते हैं कि सभी ऐसे ही मदद करेंगे।

इस ट्वीट के बाद लोगों के मन में जिज्ञासा हुई कि आखिर कोहली ने कितने की सहयोग राशि दी है। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि कोहली और उनकी पत्नी ने मिलकर कुल कितने रुपए दान किए हैं। सूत्रों के मुताबिक विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मिलकर कुल 3 करोड़ की राशि डोनेट की है। खबरों के मुताबिक 3 करोड़ रुपए इस कपल ने दिए हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment