Create

राहुल द्रविड़ ने श्रीलंकाई कप्तान से क्या कहा था, हो गया बड़ा खुलासा

भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) की टीमें दूसरे टी20 मैच में बुधवार को आमने-सामने होंगी क्योंकि क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद मंगलवार को मैच स्थगित कर दिया गया।राहुल द्रविड़ और श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका की एक फोटो वायरल हुई थी लेकिन उसमें यह पता नहीं चल पाया था कि बातचीत क्या हो रही है। अब इसका खुलासा हुआ है।

खबरों के अनुसार द्रविड़ ने शनाका से कहा कि आप बहुत अच्छी तरह से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। पूरी टीम काबिले तारीफ है। द्रविड़ ने शनाका से यह भी कहा था कि भारत श्रीलंका की बेहतरी से 'हैरान' है, जबकि यह भी स्वीकार किया कि उन्हें दूसरे एकदिवसीय मैच में भारत को आउटप्लेड कर दिया जिसे श्रीलंका एक करीबी लड़ाई के बाद हार गया था।

भारत दूसरे वनडे के दौरान जीत की स्थिति में नहीं था और तेज गेंदबाज दीपक चाहर द्वारा अपना जादू दिखाने से पहले टीम की स्थिति 193/7 थी। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ मजबूत साझेदारी की और 69 रन की नाबाद पारी खेली। भारत ने दूसरा एकदिवसीय मैच जीतने के साथ श्रृंखला जीती और तीसरा एकदिवसीय मैच मेजबानों के हाथों हार गया। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पांच खिलाड़ियों को डेब्यू कराया था।

वनडे के बाद टी20 सीरीज के पहले मैच में टीम इंडिया ने तगड़ा खेल दिखाते हुए श्रीलंकाई टीम को पराजित कर सीरीज में 1-0 से बढ़त प्राप्त कर ली। अब दूसरा मैच मंगलवार को होना था लेकिन क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने के कारण इसे बुधवार के लिए खिसका दिया गया है। पांड्या के सम्पर्क में आए आठ खिलाड़ियों को भी आइसोलेशन में भेज दिया गया है। खिलाड़ियों को अब आरटीपीसीआर टेस्ट से गुजरना होगा। ऐसे में अगर कुछ और खिलाड़ी संक्रमित पाए जाते हैं, तो शायद बुधवार को भी मुकाबला न हो।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पांड्या के कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी प्रदान की। बोर्ड ने यह भी बताया कि दूसरा और तीसरा टी20 क्रमशः 28 और 29 जुलाई को खेला जाएगा। इससे पहले मंगलवार को खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट कराना होगा। तभी स्थिति के बारे में पता लगेगा।

Quick Links

Edited by निरंजन
Be the first one to comment