Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 12 नवंबर 2019

SENIOR ANALYST
न्यूज़
12 Nov 2019, 21:48 IST

दीपक चाहर और मनीष पांडे का घरेलू टी20 टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन
दीपक चाहर और मनीष पांडे का घरेलू टी20 टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन

Syed Mushtaq Ali Trophy: चौथे दिन खेले गए सभी मैचों का राउंड अप

सैयद मुश्ताक़ अली ट्रॉफी 2019-20 के चौथे दिन कुल मिलाकर 18 मुकाबले खेले गए। हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ हैट्रिक लेकर इतिहास रचने वाले दीपक चाहर ने एक और हैट्रिक विकेट ली। वहीं उत्तराखंड के मयंक मिश्रा ने भी हैट्रिक लिया। इसके अलावा मनीष पांडे ने कर्नाटक के लिए धुआंधार शतक लगाया।

Hindi Cricket News: एबी डीविलियर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग से नाम लिया वापस, बड़ी वजह आई सामने

विस्फोटक बल्लेबाज एबी डीविलियर्स पाकिस्तान सुपर लीग के इस सीजन में हिस्सा नहीं लेंगे। 6 दिसंबर को होने वाले पीएसएल ड्रॉफ्ट से पहले उन्हें लाहौर कलंदर्स के रोस्टर से रिलीज कर दिया जाएगा। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक वर्कलोड कम करने के लिए डीविलियर्स ने ये फैसला लिया है।

Hindi Cricket News: इरफान पठान और परेवज रसूल ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से की मुलाकात

दिग्गज क्रिकेटर और कमेंटेटर इरफान पठान और जम्मू-कश्मीर के कप्तान परवेज रसूल ने बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से मुलाकात की है। दोनों ही खिलाड़ियों ने गांगुली से जम्मू-कश्मीर में क्रिकेट के विकास पर ध्यान देने का आग्रह किया है।

Hindi Cricket News: शेन वॉटसन बने ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट

पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर शेन वॉटसन को ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। उन्हें ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन (एसीए) का प्रेसिडेंट बनाया गया है। वॉटसन अब उस 10 सदस्यीय समिति के अध्यक्ष हैं, जिसमें दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस, क्रिस्टर्न बीम्स और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर लिसा स्टैलेकर शामिल हैं। 10 सदस्यीय समिति में इसके अलावा सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच, एलिसा हीली, मोइसिस हेनरिक्स, नील मैक्सवेल, जैनेट टोर्नी और ग्रेग डायर शामिल हैं।

Hindi Cricket News: रणजी ट्रॉफी 2019-20 का शेड्यूल और सभी टीमों की लिस्ट

Advertisement

भारत के सबसे प्रमुख घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी के एक और सीजन की शुरुआत होने वाली है। इस बार रणजी ट्रॉफी दिसंबर से मार्च तक खेली जाएगी। रणजी ट्रॉफी 2019-20 का आयोजन 9 दिसम्बर से 13 मार्च तक होगा। साल 2004-05 के बाद से पहली बार ऐसा होगा जब रणजी ट्रॉफी का फाइनल मुकाबला मार्च में खेला जाएगा।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...