Create
Notifications

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 13 नवंबर 2019

 विराट कोहली
विराट कोहली
Naveen Sharma

दीपक चाहर ने अपनी सफलता का श्रेय एम एस धोनी को दिया

दीपक चाहर ने हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ टी20 मुकाबले में हैट्रिक लेकर इतिहास रच दिया था। वो टी20 अंतर्राष्ट्रीय में हैट्रिक लेने वाले पहले पुरुष भारतीय क्रिकेटर बने। इसके बाद उन्होंने सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी में भी हैट्रिक विकेट लिया। चाहर ने अपनी गेंदबाजी की सफलता का श्रेय आईपीएल और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एम एस धोनी को दिया है।

निकोलस पूरन को गेंद के साथ छेड़छाड़ करने के कारण आईसीसी ने किया सस्पेंड

वेस्टइंडीज टीम के दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पूरन को गेंद के साथ छेड़छाड़ करने के कारण आईसीसी द्वारा 4 मैचों के लिए सस्पेंड कर दिया गया है। पूरन ने अफगानिस्तान के खिलाफ लखनऊ में हुए तीसरे वनडे के दौरान गेंद की कंडीशन में बदलाव करने की कोशिश की थी। पूरन को आईसीसी कोड ऑफ कंडक्ट के लेवल 3 के उल्लंघन करने का दोषी पाया गया।

2001 कोलकाता टेस्ट मैच के बाद हमें अपने खेलने के तरीके में बदलाव करना पड़ा था-एडम गिलक्रिस्ट

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने 2001 में भारत के खिलाफ कोलकाता में खेले गए ऐतिहासिक टेस्ट मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम को अपने खेलने के तरीके में बदलाव करना पड़ा था। इसके साथ ही उन्होंने हरभजन सिंह को अपने करियर का सबसे मुश्किल गेंदबाज बताया।

अजिंक्य रहाणे ने पिंक गेंद के साथ खेलने और वनडे टीम में वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

भारतीय टेस्ट टीम के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे भले ही इस समय वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अभी भी उन्होंने वापसी की उम्मीद को नहीं छोड़ा है। रहाणे को लगता है कि टेस्ट मैचों में अच्छा प्रदर्शन करके वो एक बार फिर वनडे टीम में जगह बना लेंगे।

बाबर आजम में विराट कोहली के बराबर आने की क्षमता है- माइकल हसी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी माइकल हसी ने कहा है कि पाकिस्तानी टी20 कप्तान बाबर आजम काफी क्षमतावान और प्रतिभावान खिलाड़ी हैं और वे विराट कोहली की तरह बन सकते हैं। हसी ने उनके खेल में सुधार होने की दशा में कोहली और स्टीव स्मिथ के बराबर आने के आसार बताए। हाल ही पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज समाप्त हुई है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...