Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: दिनभर की बड़ी खबरें- 19 अप्रैल 2019

FEATURED WRITER
न्यूज़
7.74K   //    20 Apr 2019, 00:05 IST

Enter caption



आईपीएल 2019, 35वां मैच: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 10 रनों से हराया, कोहली का बेहतरीन शतक  

कोलकाता में खेले गए आईपीएल 2019 के 35वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 10 रनों से हराते हुए इस सीजन की दूसरी जीत दर्ज की और साथ ही में टूर्नामेंट में अपनी उम्मीदों को जीवित रखा। विराट कोहली को उनकी शानदार शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। केकेआर की यह लगातार चौथी हार है।


वर्ल्ड कप में डेब्यू कर सकते हैं नवदीप सैनी: आशीष नेहरा  

आरसीबी ने आईपीएल 2018 में नवदीप सैनी को तीन करोड़ रुपये में खरीदा था। लेकिन उन्हें तब एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। हालांकि, आईपीएल के 12वें संस्करण में वह बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे हैं। आशीष नेहरा ने कहा कि नवदीप के पास गति के साथ उछाल भी है। सबसे खास बात है कि अच्छे प्रदर्शन से उसका मनोबल सातवें आसमान पर है। वह क्रिकेट के इस फॉर्मेट में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। उनके बारे में किसी ने नहीं सोचा था कि वह अच्छा करेंगे लेकिन दो मैचों में अच्छा प्रदर्शन कर उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। यही आईपीएल की खूबसूरती है। 


वर्ल्ड कप 2019: भारतीय टीम में ऋषभ पंत को न चुने जाने से हैरान हैं दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग

रिकी पोंटिंग ने कहा कि मैंने सोमवार रात ही ऋषभ पंत से बात की थी। मुझे लगता है कि ऋषभ ने विश्व कप टीम में खुद के चयन न होने को काफी सकारात्मक रूप में लिया है। हर अच्छे खिलाड़ी की विश्वकप में खेलने की ख्वाहिश होती है। ऐसे में ऋषभ को निराशा हुई होगी लेकिन उन्हें यह बात समझनी होगी कि वह अभी युवा हैं। उन्हें भविष्य में तीन से चार विश्वकप खेलने के मौके मिलेंगे। भारतीय टीम में न चुने जाने के बाद वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बेहतर खिलाड़ी हो सकते हैं क्योंकि अब उन्हें खुद को साबित करना है। उन्होंने टीम को अकेले मैच जिताया था। मुझे विश्वास है कि वो आगे भी टीम को मैच जिताते रहेंगे। 


विराट कोहली ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा वो हमेशा मेरे कप्तान रहेंगे

महेंद्र सिंह धोनी में बेहतर कप्तान होने के सारे गुण मौजूद हैं इसलिए टीम के खिलाड़ी उनका बहुत सम्मान करते हैं। अब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी धोनी की प्रशंसा में कसीदे पढ़े हैं। उन्होंने कहा कि मैं जब टीम में आया था तो धोनी भाई ने मेरा बहुत सपोर्ट किया था। उन्होंने मुझे नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने का मौका दिया, जो आमतौर पर नए खिलाड़ियों को नहीं मिलता है। इस वजह से मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है।


विश्व कप के लिए 15 की जगह 16 खिलाड़ियों का चयन होना चाहिए था: रवि शास्त्री

इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम का चयन हो गया है। विराट कोहली की अगुआई में भारतीय टीम उतरेगी। चयन के बाद टीम को लेकर अलग-अलग बयान आ रहे हैं। अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी और वर्तमान कोच रवि शास्त्री ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने विश्व कप टीम में संभावित 15 की बजाए 16 खिलाड़ियों के चयन पर जोर दिया है। साथ ही जिन खिलाड़ियों का चयन नहीं हुआ है, उनको शास्त्री ने निराश न होने की सलाह दी है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...