Create

"उम्मीद है कि श्रीलंका में ऑस्ट्रेलिया की टीम ख़ुशी और मनोरंजन लाएगी," आरोन फिंच का बयान

आरोन फिंच ने दौरे को लेकर कुछ बड़ी बातों का जिक्र किया है
आरोन फिंच ने दौरे को लेकर कुछ बड़ी बातों का जिक्र किया है
निरंजन

श्रीलंका (Sri Lanka) में इस समय आर्थिक और राजनीतिक संकट चल रहा है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान आरोन फिंच (Aaron Finch) ने अहम बात कही है। फिंच का कहना है कि मैं उम्मीद करता हूँ कि श्रीलंका में इस समय चल रहे संकट के बीच ऑस्ट्रेलिया की टीम फैन्स के लिए थोड़ी ख़ुशी और मनोरंजन ला सकती है।

फिंच ने कहा कि हम यहां क्रिकेट खेलने आए हैं। उम्मीद है कि हम श्रीलंका के लिए कुछ आनंद, कुछ मनोरंजन ला सकते हैं। यह पहली बार है जब हम 2016 के बाद से यहां आए हैं, यह काफी लम्बा अंतराल है। आर्थिक संकट के कारण श्रीलंका में लगातार बिजली कटौती भी देखी गई है। ऐसे में डे-नाईट गेम सवालों के घेरे में हैं। इसे लेकर फिंच ने कहा कि यह मेरे पे ग्रेड से ऊपर है। दौरे से पहले दोनों बोर्ड और सरकारों के बीच इन मामलों पर बात की गई है। चाहे वे मैचों को दिन के गेम में बदल दें, मुझे नहीं पता कि क्या होने वाला है। टीम के साथियों से मैंने पिछले सप्ताह से कोई शिकायत नहीं सुनी है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया की टीम श्रीलंका में एक लम्बे दौरे के लिए आई है। श्रीलंकाई सरजमीं पर ऑस्ट्रेलिया की टीम सबसे पहले टी20 सीरीज में खेलेगी। वनडे और टेस्ट सीरीज भी इस दौरे पर खेली जाएगी। ऐसे में कंगारुओं ने सभी प्रारूप के लिए मजबूत टीम श्रीलंका में भेजी है। श्रीलंका में ऑस्ट्रेलिया की टीम काफी सालों के बाद आई है। ऐसे में बेहतरीन प्रदर्शन कर यहाँ जीत दर्ज करना ऑस्ट्रेलिया का मुख्य लक्ष्य रहेगा।

श्रीलंकाई टीम हाल ही में बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज खेलकर आई है। श्रीलंका के लिए बांग्लादेश दौरा सकारात्मक रहा है। वहां उनको टेस्ट सीरीज में जीत दर्ज करने का मौका मिला। देखना होगा कि घरेलू मैदानों पर श्रीलंका की क्या रणनीति रहेगी।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...