Create

आईपीएल 2020 - उम्मीद है मुझे इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से कुछ मैच खेलने का मौका मिलेगा - जोश हेजलवुड

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम
ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने आईपीएल के इस सीजन को लेकर बड़ा बयान दिया है। हेजलवुड ने कहा कि उम्मीद है कि उन्हें इस आईपीएल सीजन चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ कुछ मैचों में खेलने का मौका मिलेगा।

जोश हेजलवुड को चेन्नई सुपर किंग्स ने नीलामी में 2 करोड़ में खरीदा था। वो इस ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ इंग्लैंड दौरे पर हैं। दिलचस्प बात ये है कि जोश हेजलवुड ने 4 साल के लंबे अंतराल के बाद मंगलवार को कोई टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला। उन्होंने इससे पहले 2016 टी20 वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ कोई टी20 मुकाबला खेला था। अपनी टी20 वापसी पर उन्होंने 4 ओवरों में 23 रन देकर 1 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: "हार्दिक पांड्या और किरोन पोलार्ड जैसे हिटर आईपीएल में रन बनाने के लिए जूझते नजर आएंगे"

एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस के दौरान एएनआई के सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 मैच दोबारा खेलकर काफी अच्छा लगा। काफी लंबे समय से मैंने ऑस्ट्रेलिया के लिए कोई टी20 मुकाबला खेला नहीं था। बिग बैश लीग में जरुर कुछ मैच खेले थे। मैंने कुछ चीजों पर काम किया जो मेरे लिए काफी बेहतर साबित हो रही हैं। उम्मीद है कि चेन्नई की तरफ से इस सीजन मुझे कुछ मैच खेलने का मौका मिलेगा। जब भी मुझे मौका मिलेगा मैं टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करुंगा।

जोश हेजलवुड ने कहा कि आईपीएल के दौरान भारतीय खिलाड़ियों को समझने में मदद मिलेगी

जोश हेजलवुड ने बिग बैश लीग के पिछले सीजन में कुल 5 मैच खेले थे और 5 विकेट चटकाए थे। जबकि इस दौरान उनका औसत 22.40 का था। उन्होंने कहा कि आईपीएल के दौरान उन्हें कुछ भारतीय खिलाड़ियों की मानसिकता भी समझने का मौका मिलेगा। इससे जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगी तो वो इसका फायदा उठा सकते हैं।

कुछ भारतीय खिलाड़ियों के साथ खेलना दिलचस्प रहेगा जो इस समर ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेंगे। ये मेरे लिए काफी अच्छा मौका रहेगा कि मैं भारतीय खिलाड़ियों को जान सकूं कि वो क्या सोचते हैं। हालांकि आईपीएल एक अलग फॉर्मेट है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल इतिहास के 3 सबसे जबरदस्त रोमांचक फाइनल मुकाबले


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...