Create
Notifications

टी नटराजन के मुताबिक एम एस धोनी की सलाह से उन्हें गेंदबाजी में काफी मदद मिली

एम एस धोनी और टी नटराजन
एम एस धोनी और टी नटराजन
Nitesh

युवा तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टी नटराजन ने कहा है कि आईपीएल (IPL) में एम एस धोनी से बातचीत के बाद उन्हें अपनी गेंदबाजी में काफी मदद मिली।

टी नटराजन ने बताया कि धोनी ने उन्हें गेंदबाजी में विविधता लाने की सलाह दी थी। धोनी ने उन्हें स्लोअर बाउंसर्स, कटर्स का प्रयोग करने और अपनी फिटनेस पर ध्यान देने की सलाह दी थी।

टी नटराजन ने आईपीएल के पिछले सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो अपनी यॉर्कर गेंदों के लिए काफी मशहूर हुए थे। उन्होंने सबसे ज्यादा 71 यॉर्कर गेंदे डाली थीं। एम एस धोनी और एबी डीविलियर्स जैसे दिग्गज बल्लेबाजों के सामने भी उन्होंने जबरदस्त बॉलिंग की थी। वहीं जब उन्होंने धोनी को आउट किया था तो उन्हें पूर्व कप्तान ने अहम सलाह दी थी।

ये भी पढ़ें: फखर जमान को रन आउट करने के लिए जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर ने एडेन मार्करम को कहा शुक्रिया

टी नटराज ने बताया कि एम एस धोनी ने उन्हें क्या सलाह दी थी

ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में टी नटराजन ने बताया "मैंने धोनी को स्लॉट में गेंद डाली और उन्होंने 102 मीटर लंबा छक्का जड़ दिया। अगली गेंद पर मुझे उनका विकेट मिल गया। मैं केवल पिछली गेंद के बारे में सोच रहा था। ड्रेसिंग रूम में आने के बाद मैं खुश था। मैच खत्म होने के बाद मैंने उनसे बात भी की थी। धोनी जैसे बड़े प्लेयर के साथ बात करना काफी शानदार होता है। उन्होंने मुझे फिटनेस पर काम करने की सलाह दी और कहा कि अनुभव के साथ सीखते जाओगे। उन्होंने मुझे स्लो बाउंसर्स और कटर्स जैसे वैरिएशंस का प्रयोग करने की सलाह दी। मेरे लिए उनकी ये सलाह काफी काम आई।"

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव का बड़ा बयान, कहा जरुरत पड़ने पर मैं रन भी बनाउंगा


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...