Create
Notifications

IPL में SRH के खिलाफ कैसा रहा है रोहित शर्मा का प्रदर्शन?

रोहित शर्मा के बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई है
रोहित शर्मा के बल्ले से बड़ी पारी नहीं आई है
Prashant Kumar

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में पांच बार की विजेता टीम मुंबई इंडियंस (MI) का सफर उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। टीम अपने शुरूआती दस में से आठ मुकाबले हारकर प्लेऑफ की रेस से बाहर होने पहली टीम बनी। आज रात टीम को अपना अगला मैच सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेलना है। इस सीजन कई प्रमुख खिलाड़ियों का प्रदर्शन मुंबई के लिए अच्छा नहीं रहा है और उनमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का भी नाम शामिल है। रोहित कई बार अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील करने में नाकाम रहे।

आज सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में रोहित जरूर एक बड़ी पारी खेलना चाहेंगे। उससे पहले इस टीम के खिलाफ आईपीएल में उनके आंकड़ों पर एक नजर डालते हैं।

हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा का प्रदर्शन बहुत अच्छा नहीं रहा है। इस टीम के खिलाफ 18 मैचों में 124.21 के स्ट्राइक रेट से उन्होंने 277 रन बनाये हैं। इस दौरान रोहित का बल्लेबाजी औसत 18.46 का रहा है। वहीं उन्होंने एक अर्धशतक भी बनाया है। वह इस टीम के खिलाफ तीन बार नाबाद भी रहे हैं।

सनराइज़र्स हैदराबाद के प्रमुख गेंदबाजों के खिलाफ रोहित शर्मा का प्रदर्शन

इस सीजन हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर ने किफायती गेंदबाजी की है और उन्होंने रन गति पर लगाम लगाते हुए बल्लेबाजों पर दबाव बनाया है। आईपीएल में भुवी के सामने रोहित शर्मा ने बहुत अधिक कामयाबी हासिल नहीं की है। तेज गेंदबाज की 40 गेंदों में उन्होंने 50 रन ही बनाये हैं और एक बार अपना विकेट भी गंवाया है।

सनराइज़र्स हैदराबाद के स्पिन ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर टीम के प्रमुख स्पिनर की भूमिका निभा रहे हैं। सुंदर की 19 गेंदों में रोहित ने दो बार आउट होकर 17 रन बनाये हैं। इस दौरान उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया है।

अपनी तेजी से इस सीजन बल्लेबाजों को मुश्किल में डालने वाले उमरान मलिक के खिलाफ रोहित ने महज तीन ही गेंदें ही खेली हैं और एक चौके की मदद से पांच रन बनाये हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...