Create
Notifications

मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा फैन हूं, कामरान अकमल का बयान

Pakistan v West Indies - 2011 ICC World Cup Quarter-Final
Pakistan v West Indies - 2011 ICC World Cup Quarter-Final
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो विराट कोहली के बहुत बड़े फैन हैं और वो चाहते हैं कि कोहली जल्द से जल्द फॉर्म में आएं। कामरान अकमल के मुताबिक विराट कोहली के खराब फॉर्म के कारण ही इंडियन टीम इस वक्त संघर्ष कर रही है।

विराट कोहली की अगर बात करें तो पिछले कुछ साल से उनका बल्ला खामोश है। अपने करियर में 70 शतक जड़ चुके विराट कोहली को पिछले लगभग तीन साल से 71वें शतक का इंतजार है। उन्होंने आखिरी बार 19 नवंबर 2019 में अपना आखिरी इंटरनेशनल शतक लगाया था और इसके बाद से शतक नहीं लगा पाए हैं। उनके लगातार फ्लॉप प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व क्रिकेटर उन्हें कई तरह की सलाह दे रहे हैं।

विराट कोहली के ऊपर इंडियन टीम काफी ज्यादा डिपेंड है - कामरान अकमल

कामरान अकमल ने भी अपने यू-ट्यूब चैनल पर विराट कोहली को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,

ये साफ पता चल रहा है कि भारतीय टीम स्ट्रगल कर रही है क्योंकि विराट कोहली के रन नहीं बन रहे हैं। ये भारतीय टीम उनके ऊपर काफी ज्यादा निर्भर करती है। उन्होंने अकेले दम पर भारत को कई मैच जिताए हैं। पिछले मुकाबले में आउट होने से पहले वो शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। उनका डेडिकेशन दूसरों के लिए एक उदाहरण है। जब वो फॉर्म में आएंगे तो भारत का भी परफॉर्मेंस अच्छा हो जाएगा।

कामरान अकमल के मुताबिक पूरी दुनिया के फैंस चाहते हैं कि विराट कोहली रन बनाएं। उन्होंने कहा,

जब इस तरह का प्लेयर फॉर्म में होता है तो फिर युवा खिलाड़ियों को इससे काफी प्रेरणा मिलती है। मैं भी उनका एक फैन हूं। जितना जल्दी वो फॉर्म में आएंगे, उतना ही बेहतर होगा। फैंस उन्हें एक बार फिर से रन बनाते हुए देखना चाहते हैं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...