मैं संन्यास नहीं ले रहा और यहां से कही नहीं जाने वाला हूं...स्टीव स्मिथ ने दिया बेबाक बयान

Nitesh
England v Australia - LV= Insurance Ashes 5th Test Match: Day Two
England v Australia - LV= Insurance Ashes 5th Test Match: Day Two

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने अपने रिटायरमेंट की खबरों को सिरे से नकार दिया है। स्टीव स्मिथ ने कहा है कि वो अभी संन्यास बिल्कुल नहीं लेने वाले हैं। स्मिथ के मुताबिक उन्हें बिल्कुल भी नहीं पता है कि ये अफवाह कहां से उड़ने लगी कि मैं टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने वाला हूं।

दरअसल इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कुछ दिनों पहले स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर के करियर को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया था। वॉन ने कहा था कि उन्होंने उड़ती–उड़ती खबर सुनी है कि स्मिथ और वॉर्नर, एशेज के 5वें और आखिरी ओवल टेस्ट के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लेंगे। वॉन के मुताबिक बरसात के दिनों में जब पत्रकार बोर हो जाते हैं और आप उनसे बात करते हैं, तो ऐसी अफवाहें उड़ती रहती हैं। लेकिन ये अफवाह थी, और मुझे कोई अंदाजा नहीं है कि वे ऐसी अफवाहों को कहां से ला रहे थे।

मुझे नहीं पता कि ये खबर कहां से आई - स्टीव स्मिथ

स्टीव स्मिथ से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने इन खबरों को सिरे से नकार दिया। स्मिथ ने कहा "मैं रिटायर नहीं हो रहा। मुझे नहीं पता कि ऐसी खबरें कहां से निकलकर सामने आती हैं क्योंकि मैंने तो इस बारे में किसी से कोई बात नहीं की है। मैं अभी कही नहीं जा रहा हूं।"

आपको बता दें कि इससे पहले डेविड वॉर्नर ने भी अपने रिटायरमेंट की खबरों को सिरे से नकार दिया था। विड वॉर्नर से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने वास्तव में ऐसा कुछ भी नहीं सुना है। ना ही मैंने इस बारे में कुछ देखा है। मैं तो गोल्फ कोर्स में था। मैं इसको लेकर कोई क्लैरिटी नहीं देना चाहता हूं। मैं इस वक्त केवल नेट्स में कड़ी मेहनत करने पर ध्यान दे रहा हूं जो मैंने आज भी किया। कल भी मैं यही करने की कोशिश करुंगा।

आपको बता दें कि स्मिथ और वॉर्नर दोनों ही खिलाड़ी इस वक्त इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज में हिस्सा ले रहे हैं।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now