Create
Notifications

मैं कम से कम अगले तीन साल तक जरूर खेलूंगा, भारत के दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बयान

India v Australia - ICC Cricket World Cup 2019
India v Australia - ICC Cricket World Cup 2019
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स और भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने फ्यूचर क्रिकेट करियर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो कम से कम अगले तीन साल तक जरूर खेलेंगे। धवन के मुताबिक अभी उन्हें अपने करियर में काफी कुछ हासिल करना है।

शिखर धवन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत की टीम में जगह नहीं मिली थी। उनकी जगह इशान किशन को मौका दिया गया था और केएल राहुल को भी शामिल किया गया था। हालांकि टूर्नामेंट में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा था और टीम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी।

शिखर धवन का परफॉर्मेंस आईपीएल 2022 में काफी शानदार रहा है। उन्होंने टीम के लिए कई बेहतरीन पारियां खेली हैं। वो इस आईपीएल में छठे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। 13 मैचों में उन्होंने अभी तक 421 रन बनाए हैं और उनका औसत 38.27 का रहा है।

मैं हर एक फॉर्मेट में लगातार रन बनाने की कोशिश करता हूं - शिखर धवन

पीटीआई से बातचीत में शिखर धवन ने अपने टी20 करियर को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैं टीम का एक अहम हिस्सा रहा हूं। मेरा अभी भी मानना है कि अपने अनुभव के दम पर मैं टी20 फॉर्मेट में टीम के लिए योगदान दे सकता हूं। मैं टी20 प्रारूप में शानदार प्रदर्शन कर रहा हूं। मुझे जो भी रोल दिया गया है उसमें अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैं जो भी फॉर्मेट खेलता हूं उसमें लगातार रन बनाने की कोशिश करता हूं फिर चाहे वो आईपीएल हो या फिर डोमेस्टिक लेवल का क्रिकेट हो मैं उसका पूरा लुत्फ उठाता हूं। अर्धशतक और शतक बनाना ही निरंतरता नहीं है बल्कि इन स्कोर्स के बीच के गैप को कम करना भी जरूरी होता है।

Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...