Create

यूएई में ट्रेनिंग शुरू होने के बाद दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कोच रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए ट्रेनिंग शुरू की
दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए ट्रेनिंग शुरू की
Vivek Goel

दिल्‍ली कैपिटल्‍स (Delhi Capitals) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के लिए दिल्‍ली से यूएई के लिए फ्लाइट बोर्ड करने वाले दल के के पहले बैच का वीडियो शेयर किया है।

वीडियो की शुरूआत हेड कोच‍ रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के मैसेज के साथ शुरू हुई। पूर्व ऑस्‍ट्रेलियाई कप्‍तान (Australia Cricket team) ने कहा कि दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने अब तक अच्‍छा क्रिकेट खेला है और उनका सर्वश्रेष्‍ठ आना बाकी है।

रिकी पोंटिंग ने कहा, 'हमने अब तक कुछ अच्‍छी क्रिकेट खेली है। मगर मेरा मानना है कि हमारा सर्वश्रेष्‍ठ आना बाकी है। असली यात्रा अब शुरू हुई।'

दिल्‍ली कैपिटल्‍स यूएई पहुंचने वाली मुंबई इंडियंस और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बाद तीसरी टीम है। दिल्‍ली कैपिटल्‍स 21 अगस्‍त को यूएई पहुंची थी।

दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने एक सप्‍ताह का अनिवार्य पृथकवास पूरा कर लिया है। खिलाड़‍ियों ने जिम में अभ्‍यास किया और मैदान पर ट्रेनिंग की। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के ट्विटर हैंडल ने पिछले दो दिनों के फोटो शेयर किए हैं।

हमारे लिए दोबारा लय हासिल करना महत्‍वपूर्ण: अमित मिश्रा

दिल्‍ली कैपिटल्‍स का पिछले सीजन में आईपीएल अभियान शानदार रहा था, जहां श्रेयस अय्यर के नेतृत्‍व में टीम ने पहली बार फाइनल में जगह बनाई थी। फाइनल में उसे मुंबई इंडियंस के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

इसके बाद आईपीएल 2021 के पहले चरण में कप्‍तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण नहीं खेल पाए थे। हालांकि, दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने शानदार प्रदर्शन किया। ऋषभ पंत के नेतृत्‍व में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में 8 में से 6 मैच जीते और अंक तालिका में वह शीर्ष स्‍थान पर है।

अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा का मानना है कि आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में दिल्‍ली कैपिटल्‍स को दोबारा लय हासिल करने की जरूरत है।

मिश्रा ने कहा, 'यह महत्‍वपूर्ण है कि हम दोबारा लय हासिल करें। हम पिछले साल फाइनल पहुंचे। अगर हम जीतते तो बेहतर होता। मगर सभी ने कड़ी मेहनत की। इसका नतीजा पिछले साल आईपीएल में दिखा। हम इस सीजन में प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष पर है और इस बार भी फाइनल में पहुंचने की कोशिश करेंगे।'

दिल्‍ली कैपिटल्‍स 22 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में अपने अभियान की शुरूआत करेगी।


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...