बाबर आजम को मैं आज भी मेडन ओवर डाल सकता हूं...पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज ने किया बड़ा दावा

Sri Lanka Asia Cup Cricket
बाबर आजम की मोहम्मद आसिफ ने की आलोचना

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ ने टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) की काफी आलोचना की है। उन्होंने वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई पाकिस्तान टीम पर भी सवाल उठाए और ये भी कहा कि बाबर आजम अच्छे बल्लेबाज नहीं हैं। आसिफ के मुताबिक अगर बाबर आजम को अच्छी गेंद डाली जाए तो फिर वो रन नहीं बना पाते हैं।

एशिया कप में मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम और बाबर आजम के ऊपर काफी सवाल उठ रहे हैं। बाबर आजम ने जिस तरह से एशिया कप में कप्तानी की और बल्ले से उनका प्रदर्शन जिस तरह का रहा उसके लिए उनकी काफी आलोचना हो रही है। पाकिस्तान की टीम एशिया कप में नंबर वन टीम के तौर पर आई थी लेकिन उनका प्रदर्शन वैसा नहीं रहा था। टीम को भारत के खिलाफ 228 रनों से बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद श्रीलंका से भी पाकिस्तानी टीम हार गई और उन्हें एशिया कप से बाहर होना पड़ा था।

बाबर आजम को लेकर मोहम्मद आसिफ ने दी तीखी प्रतिक्रिया

मोहम्मद आसिफ के मुताबिक वर्ल्ड कप की टीम में चुने गए पाकिस्तानी गेंदबाज औसत दर्जे के हैं। इसके अलावा उन्होंने कप्तान बाबर आजम की भी आलोचना की। आसिफ ने कहा,

पाकिस्तान की टीम में सभी काफी औसत दर्ज के गेंदबाज हैं। कोई भी गेंदबाज इनमें से स्पेशल नहीं है। मैं आज भी टी20 क्रिकेट में बाबर आजम को मेडन ओवर डाल सकता हूं। अगर आप उनको अच्छी गेंदें डालें तो फिर वो हिट नहीं कर पाएंगे।

आपको बता दें कि बाबर आजम ना केवल पाकिस्तान बल्कि दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। उन्होंने पिछले कुछ साल से हर एक फॉर्मेट में अपने आपको साबित किया है। पाकिस्तान टीम की सफलता में उनका योगदान काफी ज्यादा रहा है। वहीं मोहम्मद आसिफ की अगर बात करें तो वो भी अपने जमाने के बेहतरीन गेंदबाज थे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता