मैं विराट कोहली को काफी आसानी से आउट कर देता...पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज का बड़ा दावा

Nitesh
India v Australia - 3rd ODI
विराट कोहली को लेकर चौंकाने वाला बयान आया

पाकिस्तान टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज राणा नावेद उल हसन ने भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर वो अपने पुराने लय में होते तो विराट कोहली को आसानी से आउट कर देते। यही नहीं नावेद उल हसन ने बाबर आजम की तकनीक को विराट कोहली से बेहतर बताया है।

विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना क्रिकेट में कई बार होती है। पाकिस्तान के कई दिग्गज विराट और बाबर के बीच तुलना करते हैं। कई पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों का मानना है कि विराट कोहली ज्यादा बेहतर बल्लेबाज हैं क्योंकि वो कई सालों से खेल रहे हैं और अपने करियर में उन्होंने काफी उपलब्धियां हासिल की हैं। वहीं बाबर आजम को भी कुछ पूर्व क्रिकेटर्स ने बेहतर बताया है।

वहीं जब राणा नावेद उल हसन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बाबर आजम की तकनीक को विराट कोहली से बेहतर बताया। उन्होंने नादिर अली के पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान कहा "जब भी हम बाबर और कोहली की तुलना करते हैं तो मैं ये हमेशा कहता हूं कि बाबर आजम की तकनीक विराट कोहली के मुकाबले ज्यादा अच्छी है। इसी वजह से वो कम फेल होते हैं। विराट कोहली डेढ़ सालों तक रन नहीं बना पाए क्योंकि वो एक बॉटम हैंड वाले खिलाड़ी हैं। जब इस तरह का खिलाड़ी फेल होता है तो फिर लंबा फेल होता है।"

मैं अपनी आउट स्विंग से विराट कोहली को आउट कर देता - राणा नावेद उल हसन

उन्होंने आगे कहा "बाबर आजम तकनीकी रूप से ज्यादा सक्षम हैं और अपनी लिमिट में खेलते हैं। हालांकि उनके पास कोहली जितने शॉट्स नहीं हैं, क्योंकि कोहली के पास बाबर के मुकाबले ज्यादा शॉट्स हैं। अगर मैं अपने पुराने लय में होता तो विराट कोहली को आसानी से आउट कर सकता था। मेरी आउट स्विंग काफी अच्छी थी तो मैं विराट को विकेटकीपर या स्लिप में कैच करवाता।"

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now