भारत दौरे पर आए पैट कमिंस का बड़ा खुलासा, कहा एशिया कप का एक भी मैच नहीं देखा, केवल इतना पता है कि विराट कोहली ने शतक लगाया

Nitesh
India v Pakistan - DP World Asia Cup
विराट कोहली ने एशिया कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था

भारत दौरे पर तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलने के लिए आए ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि हाल ही में संपन्न हुई एशिया कप (Asia Cup 2022) को उन्होंने बिल्कुल भी फॉलो नहीं किया। उन्हें बस इतना पता है कि शायद श्रीलंका ने एशिया कप का टाइटल जीता और विराट कोहली (Virat Kohli) ने शतक लगाया था।

एशिया कप 2022 का संस्करण काफी रोमांचक रहा। कई सारे मुकाबले ऐसे रहे जो आखिरी ओवर तक गए। ये एशिया कप कई सारी वजहों से चर्चा में रहा। विराट कोहली ने जहां लंबे समय के बाद अपना इंटरेशनल शतक लगाया तो वहीं आसिफ अली और अफगानिस्तान के खिलाड़ी के बीच हुई मैदान में घटना ने भी काफी सुर्खियां बटोरी। श्रीलंका ने खिताब जीतकर सबको चौंका दिया।

मैंने एशिया कप का एक भी मैच नहीं देखा - पैट कमिंस

हालांकि पैट कमिंस का कहना है कि उन्हें एशिया कप के मैचों के बारे में कुछ भी नहीं मालूम है। उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के एक सवाल के जवाब में कहा 'अगर ईमानदारी से कहूं तो मैंने कोई भी टूर्नामेंट नहीं देखा है। मेरे हिसाब से श्रीलंका ने वो टूर्नामेंट जीता ? मैंने एक भी मैच नहीं देखा। विराट कोहली ने शतक लगाया ये मैं जानता हूं। वो एक क्लास प्लेयर हैं। कभी ना कभी वो फॉर्म में जरूर लौटने वाले थे। इस हफ्ते वो ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा चैलेंज साबित हो सकते हैं।'

आपको बता दें कि विराट कोहली ने एशिया कप में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। वो टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे। अफगानिस्तान के खिलाफ आखिरी मुकाबले में विराट कोहली ने जिस तरह से शतक लगाया था उसे देखकर यही लगता है कि वो अब फॉर्म में आ गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में सबकी निगाहें उनके ऊपर होंगी। टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए विराट कोहली का फॉर्म काफी अहम है।

Quick Links

Edited by Nitesh