Create
Notifications

"मुझे तो शक है कि क्या टीम मैनेजमेंट को मयंक अग्रवाल पर भरोसा नहीं रह गया है"

मयंक अग्रवाल
मयंक अग्रवाल
SENIOR ANALYST

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) को भारतीय टीम (Indian Cricket Team) में शामिल किए जाने के कयासों के बाद लगातार प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी प्रतिक्रिया दी है। उनका कहना है कि मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) के होते हुए पृथ्वी शॉ को टीम में बुलाना सही नहीं है। उन्होंने इस बात पर आशंका जताई कि क्या टीम मैनजेमेंट को मयंक अग्रवाल की योग्यता पर भरोसा नहीं रह गया है।

दानिश कनेरिया के मुताबिक शुभमन गिल के चोटिल होने के बाद मयंक अग्रवाल ओपनिंग के लिए टीम इंडिया की पहली पसंद होनी चाहिए। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा,

इंजरी की वजह से शुभमन गिल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। टीम में मयंक अग्रवाल के होने के बावजूद मैनेजमेंट पृथ्वी शॉ को चाहता है। मयंक अग्रवाल का रिकॉर्ड काफी शानदार है और जिस तरह से वो खेलते हैं उन्हें ही मौका मिलना चाहिए। मुझे शक है कि क्या टीम मैनेजमेंट को उनकी क्षमता पर भरोसा नहीं है।

ये भी पढ़ें: नेशनल कॉन्ट्रैक्ट पर साइन नहीं करने वाले श्रीलंकाई खिलाड़ियों को भारत के खिलाफ सीरीज से कर दिया जाएगा बाहर

पृथ्वी शॉ के अटैकिंग गेम के लिए उन्हें मैनेजमेंट टीम में चाहती है - दानिश कनेरिया

दानिश कनेरिया के मुताबिक पृथ्वी शॉ काउंटर अटैकिंग क्रिकेट खेलते हैं और शायद इसी वजह से टीम मैनेजमेंट उन्हें इस सीरीज के लिए बुलाना चाहता है। उन्होंने आगे कहा,

ये पृथ्वी शॉ के लिए काफी अच्छा संकेत है कि उन्हें टेस्ट में वापसी का मौका मिल रहा है। वो स्क्वायर ऑफ द विकेट काफी अच्छा खेलते हैं। विराट कोहली आक्रामक सोच वाले कप्तान हैं और वो ज्यादा से ज्यादा रन चाहते हैं। वो एक ऐसे प्लेयर को चाहते हैं जो गेंदबाजों पर अटैक कर सके। शायद यही वजह है कि पृथ्वी शॉ को बुलाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: भुवनेश्वर कुमार की टीम ने शिखर धवन की टीम को हराया, देवदत्त पडिक्कल और पृथ्वी शॉ के बीच जबरदस्त साझेदारी

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now