Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

"एम एस धोनी के रिटायरमेंट से पहले मैं उनके साथ एक बार और खेलना चाहता था"

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
SENIOR ANALYST
Modified 22 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के नए बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सीएसके फैंस को एक खास संदेश दिया है। उथप्पा ने कहा है कि एम एस धोनी के रिटायरमेंट लेने से पहले वो एक बार उनके साथ खेलना चाहते थे।

रॉबिन उथप्पा ने सपोर्ट के लिए सीएसके फैंस का आभार प्रकट किया और कहा कि वो एम एस धोनी, सुरेश रैना और अंबाती रायडू जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

रॉबिन उथप्पा को आईपीएल 2021 के ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स से ट्रेड किया था। उथप्पा अभी तक आईपीएल में कई टीमों की तरफ से खेल चुके हैं। उनके नाम 189 मुकाबलों में 27.92 की औसत और 129.99 की स्ट्राइक रेट से 4607 रन हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 2014 में ऑरैंज कैप का खिताब भी जीता था।

ये भी पढ़ें: "दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, कहा कम कीमत की वजह से स्टीव स्मिथ आईपीएल से पहले चोटिल हो सकते हैं"

चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल किए जाने को लेकर रॉबिन उथप्पा का बयान

चेन्नई सुपर किंग्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किए गए वीडियो में रॉबिन उथप्पा तमिल में बोलते दिखे। वहीं उन्होंने सीएसके की तरफ से खेलने को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी। उथप्पा ने कहा,

जिस तरह से मेरा स्वागत हुआ है उसके लिए मैं सभी सीएसके फैंस को धन्यवाद देना चाहुंगा। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। मेरी एक ख्वाहिश पूरी हो गई है। 12-13 साल हो गए जब मैंने आखिरी बार एम एस धोनी के साथ खेला था। मेरी इच्छा थी कि एक बार धोनी के रिटायरमेंट से पहले मैं उनके साथ खेलूं और टूर्नामेंट जीतूं। सीएसके में मुझे अंबाती रायडू और सुरेश रैना जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिला जिनके साथ खेलते हुए मैं आगे बढ़ा था।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदकर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है

Published 22 Feb 2021, 10:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now