Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मैंने किसी भी लीग में खेलने के लिए अभी हामी नहीं भरी है - इरफान पठान

इरफान पठान
इरफान पठान
Nitesh
ANALYST
Modified 04 Aug 2020, 14:04 IST
न्यूज़
Advertisement

इरफान पठान ने उन खबरों को गलत बताया है जिसमें कहा जा रहा था कि वो लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में खेलेंगे। इरफान पठान ने कहा है कि उन्होंने किसी भी लीग में खेलने के लिए हामी नहीं भरी है। इरफान पठान ने ट्वीट करके ये जानकारी दी।

इरफान पठान ने ट्वीट करके कहा, मैं भविष्य में दुनियाभर की टी20 लीग में खेलना चाहता हूं। लेकिन इस समय मैंने किसी भी लीग में खेलने के लिए कुछ भी नहीं कहा है और ना ही हामी भरी है।'

इरफान पठान के लंका प्रीमियर लीग के ड्रॉफ्ट में शामिल होने की खबर आई थी

इससे पहले ये खबर आई थी कि इरफान पठान श्रीलंका में होने वाले लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेंगे। इरफान पठान का नाम उन 70 विदेशी खिलाड़ियों में शामिल है जो 28 अगस्त से श्रीलंका में शुरु होने वाले इस इवेंट में हिस्सा ले सकते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक इरफान पठान को प्लेयर ड्राफ्ट में शामिल किया जाएगा। ड्राफ्ट की डिटेल और फ्रेंचाइज ऑनर की डिटेल सामने आनी अभी बाकी है। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड सरकार से मंजूरी मिलने का भी इंतजार कर रही है। जो टीमें इसमें हिस्सा लेंगी वो कोलंबो, कैंडी, गाले, दाम्बुला और जाफना हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में दो स्पिनरों के साथ उतर सकती है पाकिस्तान टीम

आपको बता दें कि लंका प्रीमियर लीग के पहले संस्करण का आगाज 28 अगस्त से होगा। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी थी। सोमवार को हुई एग्जीक्यूटिव कमेटी की मीटिंग में लंका प्रीमियर लीग के आयोजन को मंजूरी मिल गई थी। इस टूर्नामेंट में 5 टीमों के बीच कुल 23 मुकाबले खेले जाएंगे।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने बयान जारी कर कहा था कि लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन के आयोजन को मंजूरी दे दी गई है। इसका आयोजन 28 अगस्त से 20 सितंबर तक होगा। ये टूर्नामेंट श्रीलंका के 4 अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम आर प्रेमदासा इंटरनेशनल स्टेडियम कोलंबो, रनगिरी दम्बूलू इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, पल्लेकेल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम और सूर्यावेवा महिंदा राजपक्षे क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा कमबैक के बाद विराट कोहली ने मुझे काफी सपोर्ट किया था

श्रीलंका बोर्ड ने कहा कि 70 से ज्यादा अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों और 10 बेहतरीन कोचों ने लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने के लिए हामी भर दी है। इस टूर्नामेंट में हर फ्रेंचाइजी को ज्यादा से ज्यादा 6 विदेशों खिलाड़ियों को चुनने की अनुमित होगी, वहीं प्लेइंग इलेवन में केवल 4 ही विदेशी खिलाड़ी शामिल किए जा सकते है।

Published 04 Aug 2020, 14:04 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit