Create
Notifications

पंजाब किंग्स के नए बल्लेबाज शाहरुख खान ने अपनी बैटिंग को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाज शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपनी बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उनके पास कहीं भी बैटिंग करने की क्षमता है और वो परिस्थितियों के हिसाब से खेलने में सक्षम हैं।

शाहरुख खान ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 36 गेंद पर ताबड़तोड़ 47 रन बनाए थे। उन्होंने बेहद दबाव में शानदार बल्लेबाजी की और टीम का स्कोर 100 के पार ले गए। उन्होंने मुकाबले के बाद कहा,

मेरा रोल निचले क्रम में जाकर मैचों को फिनिश करना है लेकिन आप हर मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी नहीं कर सकते हैं। क्योंकि कभी-कभी ऐसा होगा कि टीम जल्द विकेट गंवा देगी और आपको अपने ऊपर जिम्मेदारी लेकर काफी संभलकर बल्लेबाजी करनी होगी। मुझे कंपलीट फिनिशर कहा जाता है। मैं एक बेहतरीन बल्लेबाज हूं और पिछले कुछ सालों से तमिलनाडु के लिए ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी कर रहा था। इसलिए टॉप ऑर्डर में भी मेरे पास खेलने की क्षमता है। पिछले कुछ सालों में एक फिनिशर के तौर पर मैंने अपने गेम को काफी अच्छी तरह से डेवलप किया है। हालांकि मेरा बेसिक यही है कि मैं गेंद को देखकर उसके हिसाब से नॉर्मल क्रिकेट खेलूं।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि आरसीबी के IPL ट्रॉफी जीतने पर उनकी क्या प्रतिक्रिया होगी

शाहरुख खान के मुताबिक टीम के सीनियर प्लेयर्स से वो काफी कुछ सीख सकते हैं

शाहरुख खान ने कहा कि पंजाब किंग्स के पास कई जबरदस्त बल्लेबाज हैं और उन्हें टीम में इनके साथ खेलकर काफी कुछ सीखने का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा,

टीम में निकोलस पूरन, क्रिस गेल, डेविड मलान और के एल राहुल जैसे दिग्गज प्लेयर मौजूद हैं। उनको देखकर आप काफी कुछ सीख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा ने बताया कि चेन्नई में दूसरी पारी में बैटिंग करने वाली टीमों को दिक्कत क्यों होती है


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...