Create
Notifications

"उम्मीद करता हूं कि रोहित शर्मा भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतेंगे"

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R.Ashwin) ने दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन के मुताबिक रोहित शर्मा एक जबरदस्त प्लेयर हैं और वो चाहते हैं कि एक दिन रोहित भारत के लिए वर्ल्ड कप जरूर जीतें। उन्होंने रोहित की तुलना सहवाग समेत अन्य महान भारतीय सलामी बल्लेबाजों के साथ की।

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अश्विन ने कहा कि वो रोहित शर्मा को काफी लंबे समय से जानते हैं और जिस तरह का योगदान उन्होंने टॉप ऑर्डर में दिया है वो कोई हैरान करने वाला नहीं है। अश्विन ने कहा,

जब आप उनको वीरेंदर सहवाग और अन्य नामों की लिस्ट में रखते हैं तो फिर ये उनके लिए सही जगह है। वो उसी स्तर के प्लेयर हैं। सबको पता है कि मैं रोहित शर्मा को काफी लंबे अर्से से जानता हूं, शायद 20 साल पहले जब मैंने उन्हें बल्लेबाजी करते वक्त देखा था तब भी वो स्पेशल बल्लेबाज थे। ये सरप्राइज नहीं है कि आप उन्हें सहवाग की श्रेणी में देख रहे हैं। रोहित शर्मा जो कर रहे हैं उससे कोई हैरान नहीं है। वो एक स्पेशल क्रिकेटर हैं और स्पेशल बल्लेबाज हैं। मैं बस यही उम्मीद करता हूं कि वो भारत के लिए वर्ल्ड कप का खिताब जीतें।

ये भी पढ़ें: वॉशिंगटन सुंदर के शतक नहीं पूरा कर पाने को लेकर उनके पिता ने पुछल्ले बल्लेबाजों पर जताया गुस्सा

इससे पहले रोहित शर्मा ने भारतीय टीम के वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था भारतीय टीम ने पिछले कुछ महीने में जिस तरह का खेल टेस्ट क्रिकेट में दिखाया है उसे देखते हुए वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह पाने के हकदार थे।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2021 का पूरा शेड्यूल जारी, दो दिग्गज टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...