Create

मुझे माइकल वॉन का सुझाव काफी पसंद आया, पूर्व भारतीय क्रिकेटर का बयान

माइकल वॉन एक इंटरव्यू के दौरान
माइकल वॉन एक इंटरव्यू के दौरान

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan') को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें माइकल वॉन का एक सुझाव काफी पसंद आया। आकाश चोपड़ा के मुताबिक माइकल वॉन ने भारतीय खिलाड़ियों के द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेलने का जो सुझाव दिया है उन्हें वो काफी पसंद आया है।

दरअसल ऐसी खबरें आई थीं कि बीसीसीआई ने ईसीबी से रिक्वेस्ट किया है कि वो भारत के साथ टेस्ट सीरीज को एक हफ्ते पहले ही करा दें ताकि आईपीएल के बचे हुए मैचों के लिए विंडो मिल सके। हालांकि ईसीबी ने इस बात से इंकार किया है कि उन्हें बीसीसीआई की तरफ से ऐसी कोई रिक्वेस्ट मिली है।

वहीं माइकल वॉन ने हाल ही में ट्वीट कर इसका एक सॉल्यूशन दिया था। उन्होंने कहा था "सिंपल सॉल्युशन है। भारत के खिलाफ पहला टेस्ट एक हफ्ते पहले खेलो। इसके बाद इंग्लैंड का कोई भी टेस्ट प्लेयर द हंड्रेड टूर्नामेंट में नहीं खेल पाएगा और फिर जो इंडिया के ज्यादा प्रमुख टेस्ट प्लेयर नहीं हैं वो उन्हें रिप्लेस कर सकते हैं और उसके बाद आईपीएल फिनिश हो सकता है। ये डील काफी बेहतरीन है।"

ये भी पढ़ें: "हार्दिक पांड्या की इंजरी और जडेजा के कमबैक की वजह से मैं और कुलदीप एकसाथ नहीं खेल सके"

आकाश चोपड़ा ने माइकल वॉन के बयान पर जताई सहमति

अपने यू-ट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में आकाश चोपड़ा ने माइकल वॉन से अपनी सहमति जताई। उन्होंने कहा,

मुझे माइकल वॉन का सुझाव काफी पसंद आया। अगर आप मेरी मदद कर रहे हैं तो फिर आपकी मदद करना मेरा फर्ज है। अगर आप टेस्ट सीरीज का आयोजन एक हफ्ते पहले कराते हैं तो फिर हम अपने प्लेयर्स को रिलीज कर देंगे।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम की सफलता का श्रेय उमेश यादव ने विराट कोहली और रवि शास्त्री को दिया

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment