Create
Notifications

भारतीय ड्रेसिंग रूम में मुझे एमएस धोनी की कमी काफी खलती है - रविंद्र जडेजा

रविंद्र जडेजा आईपीएल में भी एम एस धोनी की कप्तानी में खेलते हैं
रविंद्र जडेजा आईपीएल में भी एम एस धोनी की कप्तानी में खेलते हैं
Nitesh
ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय ड्रेसिंग रूम में उन्हें एमएस धोनी की कमी काफी खलती है।

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रविंद्र जडेजा ने धोनी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि एमएस धोनी मैदान में उन्हें काफी गाइड करते थे और उनको वो ड्रेसिंग रूम में काफी मिस करते हैं।

जडेजा ने कहा "निश्चित तौर पर मुझे एमएस धोनी की कमी खलती है क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझे सही रास्ता दिखाया है। अगर मैं मैदान में कुछ गलत करता था तो वो आकर मुझसे बात करते थे और मुझे बताते थे कि क्या सुधार करना है। वो मुझसे लगातार बात करते थे और हमारा बॉन्ड 12 साल पुराना है। इसलिए मैं उनको काफी मिस करता हूं।"

रविंद्र जडेजा ने विराट कोहली और एमएस धोनी की कप्तानी की तुलना पर दिया बयान

रविंद्र जडेजा ने एम एस धोनी और विराट कोहली की कप्तानी की तुलना को लेकर भी अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि दोनों के कप्तानी का तरीका काफी अलग है।

जडेजा ने आगे कहा "मुझे लगता है कि दोनों के कप्तानी का अंदाज बिल्कुल अलग है। धोनी भाई काफी शांत रहते हैं लेकिन विराट कोहली काफी ज्यादा आक्रामक और पॉजिटिव कप्तान हैं। टीम को लीड करने का इनका अपना अलग तरीका है।"

आपको बता दें कि पिछले कुछ सालों से रविन्द्र जडेजा को भारत के बेस्ट फील्डर के रूप में देखा जाता रहा है। मैदान पर उनकी फुर्ती से यह बात साबित भी हो जाती है। सीमा रेखा पर हो या घेरे के अंदर हो, जडेजा की फील्डिंग हर जगह बेहतरीन रही है। उनके थ्रो भी लाजवाब होते हैं और यही कारण है कि विपक्षी बल्लेबाज उनके सामने रन लेने से पहले सोचते हैं।

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now