Create

"मैं चाहता हूं कि एबी डीविलियर्स प्रमुख टूर्नामेंट में लाहौर की तरफ से खेलें"

एबी डीविलियर्स
एबी डीविलियर्स

पाकिस्तान सुपर लीग में लाहौर कलंदर्स (Lahore Qalandars) के सलामी बल्लेबाज फखर जमान (Fakhar Zaman) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो चाहते हैं कि दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स (AB de Villiers) पीएसएल में उनकी टीम की तरफ से खेलें। फखर जमान ने कहा कि वो एबी डीविलियर्स के साथ खेलना चाहते हैं।

कोरोना वायरस की वजह से पीएसएल को बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। हालांकि अब दोबारा 9 जून से अबुधाबी में इसकी शुरूआत हो रही है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने बचे हुए मैचों के शेड्यूल का ऐलान भी कर दिया है।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए भारतीय टीम की आइडियल प्लेइंग इलेवन

क्रिकेट पाकिस्तान के साथ इंटरव्यू में फखर जमान ने बचे हुए मुकाबलों में लाहौर कलंदर्स की संभावनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि वो कौन सा ऐसा प्लेयर है जिसके साथ वो पीएसएल में खेलना चाहते हैं। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा,

शुरूआत से ही मैं एबी डीविलियर्स का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मैं उन्हें काफी फॉलो करता हूं। वो लाहौर कलंदर्स की टीम का हिस्सा थे लेकिन ज्यादा मैच नहीं खेले थे। अगर आप मुझसे एक प्लेयर का नाम पूछें तो मैं चाहूंगा कि एबी डीविलियर्स लाहौर के लिए खेलें।

एबी डीविलियर्स लाहौर कलंदर्स की तरफ से खेल चुके हैं

एबी डीविलियर्स ने पीएसएल 2019 में लाहौर कलंदर्स के लिए कुल मिलाकर सात मुकाबले खेले थे। इस दौरान उन्होंने 128.99 की स्ट्राइक रेट से 218 रन बनाए थे। उनका उच्चतम स्कोर 52 नाबाद रहा था। इसके बाद बैक इंजरी की वजह से वो बचे हुए मुकाबलों से बाहर हो गए थे।

एबी डीविलियर्स अपनी बल्लेबाजी की वजह से पूरी दुनिया में मिस्टर 360 डिग्री नाम से मशहूर हैं। उन्होंने हाल ही में आईपीएल में कई जबरदस्त पारियां खेली थीं।

ये भी पढ़ें: "अगर दो इंडियन टीम एक साथ रेगुलर तौर पर खेलें तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment