Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

Hindi Cricket News: सहवाग का छलका दर्द, कहा-  मुझसे संन्यास लेने के बारे में पूछा ही नहीं गया

वीरेन्दर सहवाग
वीरेन्दर सहवाग
Neeraj P
ANALYST
Modified 16 Jul 2019, 17:56 IST
न्यूज़
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019 में भारत के निराशाजनक तरीके से बाहर होने के बाद कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। वर्ल्ड कप में धीमी बल्लेबाजी के कारण आलोचकों के निशाने पर आने वाले पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी के भविष्य को लेकर भी तमाम तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। ज़्यादातर लोगों का मानना है कि धोनी को अब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लेना चाहिए।

एबीपी न्यूज ने इसी मुद्दे पर बात करने के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेन्दर सहवाग को बुलाया था जिसमें सहवाग ने कहा कि उन्हें रिटायर होने का मौका नहीं दिया गया और उनसे इस बारे में कभी पूछा नहीं गया।

एबीपी ने अपने कार्यक्रम में पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव, वीरेन्दर सहवाग और पूर्व भारतीय चयनकर्ता संदीप पाटिल को बुलाया था। बातचीत के दौरान जब यह कहा गया कि क्या धोनी से पूछा जाना चाहिए कि उनका भविष्य क्या है और वह कब संन्यास लेने के बारे में सोच रहे हैं तो संदीप पाटिल ने कहा कि इसके लिए चयन समिति को उनसे बात करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Hindi Cricket News: एम एस धोनी को खुद से लेना होगा संन्यास, अन्यथा टीम से किए जा सकते हैं बाहर- रिपोर्ट

इसी बीच सहवाग ने कहा, "धोनी से पूछा जाएगा, लेकिन मेरे समय में चयनकर्ता कहां थे? मुझसे तो किसी ने पूछा ही नहीं कि क्या मैं आगे खेलना चाहता हूं या नहीं।"

सहवाग की बात का जवाब देते हुए पाटिल ने कहा कि उन्होंने चयनसमिति के सदस्य से सहवाग से बात करने को कहा था। हालांकि, सहवाग ने बीच में ही उनकी बात काटते हुए कहा कि जब वह टीम से बाहर कर दिए गए थे तो फिर उनसे यह पूछने का कोई मतलब नहीं बनता था।

इसी बीच संदीप पाटिल ने कहा कि उन्हें भी दिल्ली टेस्ट में भारत के लिए दोनों पारियों में सबसे ज़्यादा रन बनाने के बावजूद बाहर कर दिया गया था और उन्हें कारण भी नहीं बताया गया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 16 Jul 2019, 17:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit