Create
Notifications

मैंने नहीं सोचा था कि दिल्ली कैपिटल्स स्टीव स्मिथ को लेगी- गौतम गंभीर

ANALYST
Modified 19 Feb 2021
न्यूज़

आईपीएल नीलामी में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को लिया है। दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का कहना है कि मैंने यह नहीं सोचा था कि दिल्ली स्मिथ को खरीदेगी। गंभीर ने कहा कि दिल्ली के पास मध्यक्रम में पहले से ही कई बेहतरीन बल्लेबाज मौजूद हैं।

गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि शिमरोन हेटमायर शायद मध्य क्रम में खेलेंगे। उन्हें शिखर धवन मिले हैं जो बहुत अच्छी फॉर्म में हैं। उनके पास पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत हैं और वे निश्चित रूप से हेटमेयर और मार्कस स्टोइनिस को खिलाएंगे। एनरिक नॉर्टजे और कगिसो रबाडा ने उनके लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है।

गौतम गंभीर का पूरा बयान

गंभीर ने कहा कि अब उन्हें क्रिस वोक्स भी मिल गए। केवल अच्छी बात यह है कि उन्होंने इन खिलाड़ियों को बहुत सस्ते दाम पर खरीदा। अगर उन्होंने स्टीव स्मिथ को बहुत अधिक कीमत पर खरीदा होता, तो मैं इससे बहुत खुश नहीं होता। इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी कम पैसे में आए। खासतौर पर उमेश यादव, स्टीव स्मिथ, सैम बिलिंग्स। उस दृष्टिकोण से उन्होंने बहुत अच्छा काम किया लेकिन मैंने वास्तव में कभी नहीं सोचा था कि वे स्टीव स्मिथ जैसे किसी व्यक्ति के लिए जाएंगे। उन्हें कभी स्टीव स्मिथ जैसे किसी व्यक्ति की आवश्यकता नहीं थी। उल्लेखनीय है कि दिल्ली कैपिटल्स ने शुरुआती बिड में ही स्टीव स्मिथ के लिए बोली लगाते हुए उन्हें 22 करोड़ की राशि में खरीद लिया था।

दिल्ली कैपिटल्स की पूरी टीम

श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, क्रिस वोक्स, आर अश्विन, अक्षर पटेल, अमित मिश्रा, ललित यादव, प्रवीण दुबे, कगिसो रबाडा, रिखिंग अनाचार , इशांत शर्मा, आवेश खान, स्टीव स्मिथ, उमेश यादव, रिपाल पटेल, विष्णु विनोद, लुकमान मेरीवाला, एम सिद्दार्थ, टॉम करन, सैम बिलिंग्स।

Published 19 Feb 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now