Create
Notifications

ऋषभ पंत जब आउट हो गए तब मैंने राहत की सांस ली, न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज का बयान

ऋषभ पंत एक गलत शॉट खेलकर आउट हो गए थे
ऋषभ पंत एक गलत शॉट खेलकर आउट हो गए थे
SENIOR ANALYST

न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउदी (Tim Southee) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के दौरान जब ऋषभ पंत आउट हो गए थे तभी उन्होंने राहत की सांस ली थी। साउदी के मुताबिक जब स्लिप में उन्होंने पंत का कैच छोड़ दिया था तो उन्हें लगा था कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप हाथ से निकल जाएगा और जब पंत आउट हुए तभी उन्होंने राहत की सांस ली।

ऋषभ पंत खेल के आखिरी दिन ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर एक बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए थे। इसका नतीजा ये हुआ कि कीवी टीम ने भारतीय पारी को जल्द ही समेट दिया और उसके बाद वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

ये भी पढ़ें: IPL के लिए आई अच्छी खबर, प्रमुख देश के खिलाड़ी सेकेंड हाफ टूर्नामेंट के लिए रहेंगे उपलब्ध

ऋषभ पंत का कैच ड्रॉप करने को लेकर टिम साउदी की प्रतिक्रिया

MIQ से हौराकी ब्रेकफास्ट पर बातचीत के दौरान टिम साउदी ने पंत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

अगर मैं ये कहूं कि पंत का कैच ड्रॉप करना मेरे दिमाग में नहीं चल रहा था तो ये झूठ होगा। जिस तरह से पंत खेलते हैं वो मैच का पासा पांच से छह ओवर में पलट सकते हैं। मेरे दिमाग में कई सारी बातें चल रही थीं लेकिन उन चीजों पर मुझे काबू पाना था क्योंकि अगले ओवर में गेंदबाजी भी करनी थी। आखिर में जब ऋषभ पंत आउट हो गए तब मैंने राहत की सांस ली। जब आप कैच ड्रॉप करते हैं तो वो काफी भयानक फीलिंग होती है। ऐसा लगता है कि आपकी वजह से टीम के बाकी खिलाड़ियों का मनोबल कम हो जाएगा।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने भारत को दूसरे वनडे में 5 विकेट से हराया, मिताली राज की शानदार पारी गई बेकार

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now