Create
Notifications

चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी को मैं अपनी वनडे टीम से कभी ड्रॉप नहीं करुंगा-दिलीप दोषी

चेतेश्वर पुजारा
चेतेश्वर पुजारा
सावन गुप्ता

पूर्व भारतीय स्पिनर दिलीप दोषी ने दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। दिलीप दोषी ने कहा है कि वो अपनी वनडे टीम से चेतेश्वर पुजारा जैसे खिलाड़ी को कभी ड्रॉप नहीं करेंगे। आपको बता दें कि चेतेश्वर पुजारा ने 2013 में डेब्यू किया था लेकिन तब से लेकर अभी तक उन्होंने केवल 5 ही वनडे मुकाबले खेले हैं।

प्लेराइट फाउंडेशन के साथ खास बातचीत में दिलीप दोषी ने कहा कि वो चेतेश्वर पुजारा से बस इतना कहेंगे कि एक छोर पर टिके रहो।

चेतेश्वर पुजारा जैसे प्लेयर को मैं कभी वनडे टीम से ड्रॉप नहीं करुंगा। मैं उनसे कहुंगा कि एक छोर पर टिके रहो और 50 ओवरों तक बैटिंग करो। मेरे हिसाब से वो ऐसा करने में सक्षम हैं। ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि इतने शानदार बल्लेबाज को वनडे क्रिकेट के लिए धीमा बताया जाता है। चेतेश्वर पुजारा जैसे बल्लेबाज को स्लो कहना ठीक नहीं है। ये सुनकर मुझे काफी दुख होता है।

ये भी पढ़ें: मैं भारत के लिए दोबारा टेस्ट क्रिकेट में रन बना सकता हूं-सौरव गांगुली

दिलीप दोषी ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट हमेशा क्रिकेटरों के लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा। उन्होंने कहा कि टी20 क्रिकेट की शुरुआत ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया। मेरे हिसाब से क्लब क्रिकेट का हर एक बेहतरीन खिलाड़ी टी20 क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर सकता है। जो आज के समय के बल्लेबाज हैं वो चीजों को सही तरह से अप्लाई नहीं कर पाते हैं और इसी वजह से उन्हें बेहतरीन स्पिनर्स के सामने दिक्कत आती है।

ये भी पढ़ें: गौतम गंभीर ने भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे और टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिया बयान

चेतेश्वर पुजारा को सिर्फ भारत की टेस्ट टीम में जगह मिलती है

गौरतलब है कि चेतेश्वर पुजारा को लेकर समय-समय पर ये बात चलती रही है कि उन्हें वनडे टीम का हिस्सा होना चाहिए या नहीं। 2019 वर्ल्ड कप में भी उनको शामिल किए जाने की राय दी गई थी। हालांकि पुजारा को अब भारत की वनडे टीम की तरफ से खेलने का मौका नहीं मिलता है। उन्हें सिर्फ टेस्ट मैचों में ही जगह मिलती है और टेस्ट टीम के वो प्रमुख बल्लेबाज हैं। हालांकि देखना ये होगा कि आने वाले समय में वो वनडे टीम में अपनी जगह बना पाते हैं या नहीं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...