मिचेल मार्श ने वनडे में ओपन करने के सवाल पर दिया बड़ा बयान, डेविड वॉर्नर को लेकर आई प्रतिक्रिया

2nd T20 International: South Africa v Australia
2nd T20 International: South Africa v Australia

साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई वनडे टीम (Australia Cricket Team) के कप्तान मिचेल मार्श (Mitchell Marsh) ने 50 ओवरों के क्रिकेट में ओपन करने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वो वनडे में ओपन नहीं करेंगे और मिडिल ऑर्डर में ही खेलेंगे। मिचेल मार्श के मुताबिक डेविड वॉर्नर ही ओपन करते हुए नजर आएंगे।

मिचेल मार्श ने भारत टूर पर वनडे में ओपनिंग की थी और सफलता भी हासिल की थी। डेविड वॉर्नर के टीम में आने के बावजूद मिचेल मार्श ने ही ओपन किया था। इसी वजह से ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद मिचेल मार्श ही एक बार फिर ओपन कर सकते हैं।

हमारे पास डेविड वॉर्नर के रूप में बेहतरीन ओपनर मौजूद है - मिचेल मार्श

हालांकि मिचेल मार्श ने साफ इंकार कर दिया है कि वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओपन नहीं करेंगे। उन्होंने पहले वनडे से पूर्व कहा,

मैं मिडिल ऑर्डर में खेल सकता हूं। चीजें चेंज भी हो सकती हैं लेकिन डेविड वॉर्नर वनडे क्रिकेट के महान खिलाड़ियों में से एक हैं। हमारे पास ट्रैविस हेड भी हैं और तीनों फॉर्मेट में ऑस्ट्रेलिया के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी डेविड वॉर्नर मौजूद हैं। इसलिए मैं शायद ओपन नहीं करुंगा।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। पैट कमिंस की अनुपस्थिति में मिचेल मार्श को टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं टी20 सीरीज से रेस्ट दिए जाने के बाद डेविड वॉर्नर की वनडे टीम में वापसी हुई है और उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के मिडिल ऑर्डर में जोश इंग्लिस को भी शामिल किया गया है। वर्ल्ड कप से पहले उनको अहम जिम्मेदारी दी गई है। ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला ब्लूमफोंटेन में खेला जाएगा।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now