Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

ICC ने विमेंस टी20 वर्ल्ड कप के दिलचस्प वीडियो को शेयर किया

  • आईसीसी ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में महिला टी 20 विश्वकप के वीडियो शेयर किए।
  • आईसीसी ने बेस्ट बोल्ड आउट, स्टम्पिंग और छक्के के वीडियो शेयर किए।
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 21 Mar 2020, 12:41 IST

PHOTO- SPORTSKEEDA

आईसीसी महिला टी20 अंतर्राष्ट्रीय विश्वकप खत्म हो चुका है। ऑस्ट्रेलिया ने यह विश्वकप जीत लिया है वहीं भारतीय महिला टीम ने भी शानदार प्रदर्शन किया लेकिन फाइनल में एक कदम पीछे रह गई। इस विश्वकप में काफी कुछ देखने को मिला। कहीं शानदार शॉट्स थे तो कहीं बेहतरीन बॉलिंग। कई जगहों पर फील्डिंग में भी शानदार एफर्ट्स देखे गए। 

इसी बीच आईसीसी ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में उन सभी बोल्ड आउट का वीडियो शेयर किया गया है जो आईसीसी विश्वकप में हुए। इस कम्पाइलेशन में कई बोल्ड आउट शामिल हैं। देखें वीडियो

ये भी पढ़ें: Hindi Cricket News- स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक को हुआ कोरोना वायरस, ट्वीट करके दी जानकारी


इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "किसे स्टम्प्स उड़ने पसंद हैं। हमें पता है हमें पसंद है। इसलिए ये कम्पाइलेशन है लगभग सभी बोल्ड आउट का जो इस टी 20 वर्ल्ड कप में हुए हैं। एंजॉय।"

सिर्फ इतना ही नहीं आईसीसी ने एक और वीडियो भी शेयर किया है जिसमें टी20 वर्ल्ड कप के लगभग सभी स्टम्पिंग औऱ रन आउट शामिल हैं। इस वीडियो में भी कई व्यूज आ रहे हैं औऱ शेयर किया जा रहा है। इसके कैप्शन में लिखा है कि "बेल्स ऑफ, ये मूमेंट मैच पलभर में बदल सकते हैं। देखिए टी20 वर्ल्ड कप की कुछ बेस्ट स्टम्पिंग और रन आउट।"


इसके साथ ही बीसीसीआई ने बेस्ट शॉट्स की भी वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो का कैप्शन है कि इस टूर्नामेंट में 76 बार बॉल रोप के उपर से गई। यहां देखिए कुछ जबरदस्ट हिट्स।


आईसीसी ने अपनी आखिरी वीडियो में पूरे विश्वकप के 10 सबसे खास लम्हे भी शेयर किए हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और लाइक और शेयर कर रहे हैं। 


Published 21 Mar 2020, 12:37 IST
Advertisement
Fetching more content...