Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर पाकिस्तान से आया बयान, कहा भारत में नहीं होगा आयोजन

इडेन गार्डेन स्टेडियम
इडेन गार्डेन स्टेडियम
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन एहसान मानी ने इस साल होने वाले टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में नहीं बल्कि यूएई में होगा।

2021 के टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत के पास है और अक्टूबर-नवंबर में इसका आयोजन होना है। हालांकि कोरोना वायरस की वजह से टूर्नामेंट को लेकर संशय की स्थिति बनी हुई है। हाल ही में आईपीएल को भी लगातार कोरोना मामलों की वजह से सस्पेंड करना पड़ा था। अब इसका आयोजन यूएई में कराया जाएगा।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, युवा प्लेयर का बड़ा बयान

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर एहसान मानी का बयान

Thenews.com.pk में छबी खबर के मुताबिक एहसान मानी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा,

भारत में होने वाला टी20 वर्ल्ड कप अब यूएई में होगा। भारत को आईपीएल के बचे हुए मुकाबले भी यूएई में ही कराने पड़ रहे हैं। जैसे पाकिस्तान के पास पीएसएल के मुकाबले अबुधाबी शिफ्ट करने के अलावा कोई और विकल्प नहीं बचा था। हमारे पास दो ऑप्शंस थे, या तो हम बचे हुए मैचों को कैंसिल कर दें या फिर किसी वैकल्पिक जगह की तलाश करें और उस दौरान मैचों का आयोजन कराएं जब कोई इंटरनेशनल मुकाबला नहीं हो रहा हो। ये हमारे लिए बेस्ट टाइम है और इसीलिए हमने पीएसएल का आयोजन अबुधाबी में कराने का फैसला किया है।

एहसान मानी के मुताबिक कोरोना वायरस की वजह से इंटरनेशनल शेड्यूल में काफी बदलाव आ गया है। उन्होंने कहा कि इन दिनों क्रिकेट मैचों का आयोजन काफी मुश्किल हो गया है। सभी क्रिकेट बोर्ड इस वक्त एडजस्टमेंट कर रहे हैं और हमने भी ऐसा ही किया है। प्लेयर्स की सेफ्टी और सिक्योरिटी हमारा पहला लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें: राशिद खान ने विराट कोहली, युवराज सिंह और एम एस धोनी के लिए एक शब्द में कही बड़ी बात

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now