Create
Notifications

एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है, युवा प्लेयर का बड़ा बयान

एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी
एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी
सावन गुप्ता

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने टीम के कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) और दिग्गज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी (faf du plessis) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इन दोनों प्लेयर्स के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है और ये एक दूसरे से काफी बात करते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ ने बताया कि फाफ डू प्लेसी भी मैच को लेकर अपने सुझाव एम एस धोनी को देते रहते हैं और दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इंडिया टीवी के साथ खास बातचीत में गायकवाड़ ने कहा,

एम एस धोनी और फाफ डू प्लेसी के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है क्योंकि ये दोनों ही प्लेयर एक दूसरे का काफी सम्मान करते हैं। अक्सर मैच के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच बातचीत होती है। डू प्लेसी खुद जाकर एम एस धोनी से बात करते हैं और उन्हें अपने सुझाव देते हैं। इस स्टेज पर भी उनके बीच काफी बेहतरीन डिस्कशन होता है।

ये भी पढ़ें: राशिद खान ने विराट कोहली, युवराज सिंह और एम एस धोनी के लिए एक शब्द में कही बड़ी बात

फाफ डू प्लेसी को कप्तानी का काफी अनुभव है

आपको बता दें कि फाफ डू प्लेसी को कप्तानी का काफी अनुभव है। वो साउथ अफ्रीका के लिए तीनों ही फॉर्मेट में कप्तानी कर चुके हैं। वर्ल्ड कप 2019 में भी वो टीम के कप्तान थे। ऐसे में उनके पास काफी तर्जुबा है। यही वजह है कि जरूरत पड़ने पर वो अपने इनपुट एम एस धोनी को देते रहते हैं।

डू प्लेसी ने इस आईपीएल सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने सात मैचों में 320 रन बनाए थे और इस दौरान लगातार चार अर्धशतक जड़े थे। सीएसके की सफलता में उनका काफी योगदान रहा। आईपीएल स्थगित होने तक चेन्नई सुपर किंग्स ने सात में से पांच मुकाबले जीते थे।

ये भी पढ़ें: "अगर दो इंडियन टीम एक साथ रेगुलर तौर पर खेलें तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए"


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...