Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: इमाम उल हक ने अपने आशिक मिजाज रवैये के लिए मांगी माफी

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Timeless

इमाम-उल-हक
इमाम-उल-हक

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज इमाम-उल-हक खराब प्रदर्शन की वजह से आलोचना का शिकार हो रहे थे लेकिन बीते दिनों लड़कियों से प्रेम-प्रसंग चलाने की खबरें आने के बाद वह चौतरफा आलोचनाओं से घिर गए। कहा जा रहा था कि उनका सात से आठ लड़कियों से अफेयर चल रहा था। उन्होंने विश्वकप के दौरान भी लड़कियों से वॉट्सऐप पर चैटिंग की थी। सोशल मीडिया पर बीते दिनों उनके वॉट्सऐप के स्क्रीनशॉट्स वायरल कर दिए गए थे। अब इमाम-उल-हक ने अपने प्रेम-प्रसंग को लेकर माफी मांग ली है। 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी इंजमाम-उल-हक के भतीजे इमाम-उल-हक उस वक्त मुसीबत में फंस गए थे, जब कुछ लड़कियों ने उनके साथ व्हाट्सऐप पर आपत्तिजनक बातचीत के स्क्रीन शॉट्स सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए थे। साथ ही उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर पर धोखा देने का आरोप लगाया था। वायरल हुए वॉट्सऐप के स्क्रीनशॉट में इमाम बेबी कहते नजर आए थे। दूसरे स्क्रीनशॉट में वह चैट में लड़की से ब्रेकअप कर रहे थे। 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के प्रबंध निदेशक वसीम खान ने कहा कि जो कुछ भी बीते दिनों हुआ, उसको लेकर इमाम शर्मिंदा हैं। उन्होंने इन घटनाओं के लिए माफी मांग ली है। हमने उन्हें साफ लफ्जों में कह दिया है कि भले ही यह उनका निजी मामला हो लेकिन भविष्य में इस तरह के मामलों की उम्मीद नहीं की जाएगी। हमारे खिलाड़ी नैतिकता और अनुशासन के उच्चतम मानकों का पालन करेंगे। अगर ऐसा करने में अगली बार इमाम असफल साबित हुए तो उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

कहा जा रहा था कि वॉट्सऐप के ये स्क्रीनशॉट्स छह महीने पहले के थे। एक ट्विटर यूजर ने वॉट्सऐप का स्क्रीनशॉट डालते हुए लिखा था कि इमाम सात से आठ लड़कियों को डेट कर रहे हैं। उनको यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वह अकेले हैं। उनमें से एक लड़की ने स्क्रीन शॉट शेयर किया था। 

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...