Create
Notifications

इमाम उल हक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में शानदार शतक को लेकर दिया बड़ा बयान

इमाम उल हक की जबरदस्त शतकीय पारी (Photo Credit - ICC)
इमाम उल हक की जबरदस्त शतकीय पारी (Photo Credit - ICC)
सावन गुप्ता
visit

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक (Imam ul Haq) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ पहले रावलपिंडी टेस्ट मैच में अपने शानदार शतक को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो लगातार कड़ी मेहनत कर रहे थे और ये शतक लगाकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है।

इमाम उल हक ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन शतक लगाया। वो अभी भी 132 रन बनाकर नाबाद हैं। यही वजह है कि पाकिस्तानी टीम इस वक्त ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ काफी अच्छी पोजिशन में है। पाकिस्तानी टीम एक विकेट के नुकसान पर 245 रन बना चुकी है। इमाम उल हक अभी भी क्रीज पर डटे हुए हैं।

मैं पिछले कुछ समय से लगातार कड़ी मेहनत कर रहा था - इमाम उल हक

वहीं पहले दिन के खेल के बाद इमाम ने अपनी शतकीय पारी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं ये बता नहीं सकता कि इस वक्त कैसा महसूस हो रहा है। टेस्ट टीम में वापसी करने के बाद मैं बड़ी पारी खेलना चाहता था। पिछले दो-ढाई साल से मैं काफी कड़ी प्रैक्टिस कर रहा था। कराची में जो हमारा कैंप लगा था उसे भी काफी ज्यादा श्रेय जाता है। मैंने आखिरी बार ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ही खेला था और उसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ चोटिल हो गया था। फिर काफी समय तक 12वां खिलाड़ी रहा। आपको लगातार कड़ी मेहनत करने की जरूरत होती है। अपनी गलतियों से सीख लेना होता है और कभी भी खुद के ऊपर से विश्वास नहीं खोना चाहिए।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम 24 साल के लंबे अंतराल के बाद पाकिस्तान दौरे पर गई है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है। इमाम उल हक अपनी इस पारी को और लंबा करना चाहेंगे।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now