IND vs AUS : मोहाली की गर्मी से परेशान नजर आये डेविड वॉर्नर, तस्वीर के साथ लिखी मजेदार बात 

Neeraj
Photo Courtesy: David Warner Instagram
Photo Courtesy: David Warner Instagram

भारत (Indian Cricket Team) और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला शुक्रवार को मोहाली में खेला गया, जिसे मेजबान टीम ने 5 विकेट से जीता। इस मुकाबले के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को गर्मी से काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसी को लेकर ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने सोशल मीडिया पर मजेदार तरीके से अपना दर्द बयां किया है।

36 वर्षीय खिलाड़ी ने बताया कि कैसे दक्षिण अफ्रीका से आने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए यहाँ के मौसम में खेलना कितना चुनौतीपूर्ण रहा। बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में इन दिनों ठंडा मौसम है, जबकि भारत में अभी भी काफी ज्यादा गर्मी हो रही है।

इस बीच पहले वनडे के बाद, शनिवार को डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा की। इस तस्वीर में वह मैदान पर गिरते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में वॉर्नर ने लिखा,

भारत में वापस आकर बहुत अच्छा लगा। हालाँकि, यहाँ आने पर ऐसा लग रहा है जैसे कि कोई एसी चालू करना भूल गया है, जिससे मुझे सचमुच परेशानी हुई।

वॉर्नर के इस पोस्ट पर भारतीय फैंस के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। आईपीएल में वॉर्नर की फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने कमेंट में लिखा, 'अगला मैच इंदौर में है उम्मीद है कि वहां ठंडक होगी, डेवी।'

गौरतलब है कि मोहाली का मौसम काफी गर्म और उमस भरा था। इसी वजह से मोहम्मद शमी भी परेशानी में नजर आये थे। वहीं मुकाबले में वॉर्नर के प्रदर्शन की बात करें तो वह अच्छे टच में नजर आये थे। उन्होंने 53 गेंदों पर 52 रनों की पारी खेली और अपने वनडे करियर का 29वां अर्धशतक लगाया। हालाँकि, उनकी पारी टीम के काम नहीं आई और ऑस्ट्रेलिया को मुकाबले में हार मिली।

इस तरह 3 मैचों की सीरीज में भारत ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। सीरीज का दूसरा मैच 24 सितम्बर को इंदौर में खेला जायेगा, जिसे जीतकर कंगारू टीम सीरीज में वापसी करना चाहेगी।

Quick Links