COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs AUS: 3 खिलाड़ी जो वनडे में मैन ऑफ द सीरीज बन सकते हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
1.09K   //    10 Mar 2019, 13:50 IST

विराट कोहली

भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दो मैचों की T20I सीरीज में करारी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि भारतीय टीम ने हैदराबाद और नागपुर में खेले गए दो वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलियाई टीम को हराकर शानदार वापसी की।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने रांची में खेले गए तीसरे वनडे मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 313 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया ने 9 मैच और 10 महीने बाद किसी वनडे मैच में 300 से अधिक का स्कोर खड़ा किया। अंतिम बार ऑस्ट्रेलिया ने जून 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ 8 विकेट पर 310 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम 48.2 ओवरों में 281 रन पर ऑल आउट हो गई। और इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया ने मैच को 32 रनों से जीत लिया। वहीं जीत के असली हीरो रहे उस्मान ख्वाजा को उनके 104 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज में भारत हारने के बाद भी 2-1 से बढ़त बनाए हुए हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी टीम सीरीज में कब्जा करेगी।

अब बात करते हैं उन 3 खिलाड़ियों की जो इस वनडे सीरीज में "मैन ऑफ द सीरीज" बन सकते हैं। इस लिस्ट में दो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी और एक भारतीय खिलाड़ी शामिल है।

#3 आरोन फिंच

आरोन फिंच

क्रिकेट के हर प्रारूप में आरोन फिंच ने अपना वर्चस्व स्थापित किया हुआ है। वह बल्लेबाजों की विशेष श्रेणी में आते हैं।

हैदराबाद में खेले गए पहले वनडे मुकाबले में शून्य और नागपुर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में 37 रनों की पारी खेलने वाले आरोन फिंच ने तीसरे वनडे (रांची) में भारत के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। उन्होंने 93.94 के स्ट्राइक रेट से 93 रन की शानदार पारी खेली। इस दौरान आरोन फिंच ने 10 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के भी लगाए। आरोन फिंच इस सीरीज में अब तक 130 रन बना चुके हैं।

आरोन फिंच ने भारत के खिलाफ अब तक 23 वनडे मुकाबले खेले, जिसमें इन्होंने 85 के स्ट्राइक रेट से 2 शतक और 7 अर्धशतक सहित 986 रन बनाए हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...