IND vs AUS: एमएस धोनी के साथ बल्लेबाजी करने से आत्मविश्वास मिलता है- केदार जाधव

Ankit
Aकेओ

भारतीय बल्लेबाज केदार जाधव ने एमएस धोनी के साथ बल्लेबाजी करने को अपना विशेष अनुभव बताया। उन्होंने कहा कि वह धोनी के साथ बल्लेबाजी करके अपना सपना जी रहे हैं। पहले वनडे के दौरान एमएस धोनी और केदार जाधव ने अच्छी बल्लेबाजी की। इन दोनों बल्लेबाजों ने 5वें विकेट के लिए 141 रनों की अटूट साझेदारी की और भारत को मैच जितवाया। उन्होंने नाबाद 81रनों की पारी खेली जिसके लिए उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया।

पहला एकदिवसीय मैच समाप्त होने के बाद जाधव ने चहल टीवी पर कहा कि, "मैं यह पहले भी बता चुका हूं। एमएस धोनी जो भी कहते हैं, मैं अपनी आंखें मूंद कर उनकी बात मान लूंगा। आपको एमएस धोनी से पूछना चाहिए कि वह दूसरों को कैसे प्रेरित करते हैं।"

जब आज हम बल्लेबाजी कर रहे थे, तब मैंने उससे कहा कि जब भी वह साथ हो, मुझे कभी भी कोई डर नहीं है। मैं लक्ष्य को देखते हुए डर नहीं रहा हूं। जब भी आप उन्हें(धोनी को) अपने साथ दूसरे छोर पर पाते हैं, तो आपको आत्मविश्वास मिलता है। मैंने उनसे कहा कि अगर वह दूसरे छोर पर खड़े है, तो सब कुछ अपने आप हो जाएगा।"

केदार जाधव पिछले कुछ वर्षों में भारत के लिए एक उपयोगी खिलाड़ी रहे हैं। बल्लेबाजी के साथ साथ जाधव उपयोगी गेंदबाजी भी करते हैं। जब-जब भारतीय गेंदबाज विकेट के लिए तरसते नजर आते हैं, तब जाधव वैकल्पिक गेंदबाज की अच्छी भूमिका निभाकर विकेट ले लेते हैं। उन्होंने अब तक 55 मैचों में 26 विकेट ले लिए हैं। जाधव निचले क्रम में तेज गति से रन बनाने में भी माहिर हैं।

गौरतलब है कि शनिवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया पहला एकदिवसीय मैच भारत ने 6 विकेट से जीत लिया है। श्रृंखला का दूसरा मैच 5 मार्च को नागपुर में खेला जाएगा।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता