Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

IND vs AUS: ऋषभ पंत की चोट को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

SENIOR ANALYST
न्यूज़
Published Jan 15, 2020
Jan 15, 2020 IST

ऋषभ पंत (Photo-BCCI)
ऋषभ पंत (Photo-BCCI)

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की चोट को लेकर बड़ी अपडेट सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक ऋषभ पंत अभी भी डॉक्टरों की निगरानी में हैं और इसीलिए वो टीम के साथ दूसरे वनडे मैच के लिए राजकोट रवाना नहीं हुए।

पीटीआई से बातचीत में बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने बताया कि ऋषभ पंत टीम के साथ राजकोट नहीं गए हैं, वो बाद में टीम के साथ जुड़ेंगे। सूत्र ने बताया कि आमतौर पर जो खिलाड़ी कनकशन का शिकार होता है, उसे 24 घंटे निगरानी में रखा जाता है।

आपको बता दें कि ऋषभ पंत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे मैच के दौरान चोट लग गई थी। पारी के 44वें ओवर में पैट कमिंस की एक बाउंसर गेंद उनके हेलमेट पर लगी थी। इसी वजह से वो विकेटकीपिंग करने भी नहीं आए थे और उनकी जगह पूरे मैच में के एल राहुल ने कीपिंग का जिम्मा संभाला था। अब देखने वाली बात ये होगी कि पंत दूसरे मैच में टीम का हिस्सा होते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ पूरी तरह से फिट, न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज में लेंगे हिस्सा

गौरतलब है कि पहले वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा था। भारत ने पहले खेलते हुए 255 रन बनाए, जिसे ऑस्ट्रेलियाई टीम ने आसानी से 38वें ओवर में ही बिना विकेट खोये हासिल कर लिया था। ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वॉर्नर और आरोन फिंच ने जबरदस्त शतक लगाया।

इस शर्मनाक हार के बाद भारतीय टीम दूसरे मुकाबले में जरुर वापसी करना चाहेगी। अगर पंत बाहर होते हैं तो देखने वाली बात ये होगी कि उनकी जगह मनीष पांडे और शिवम दूबे में से किसे शामिल किया जाएगा। या फिर संजू सैमसन के तौर पर भारतीय टीम एक विकेटकीपर बल्लेबाज को टीम में शामिल करेगी।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...