Watch Video: बुमराह की गेंदबाजी पर ऋषभ पंत से हुई बड़ी चूक, रोहित शर्मा को आया भयंकर गुस्सा; रिएक्शन हुआ वायरल

Neeraj
ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 206 रन का टारगेट मिला है (Photo Credit: BCCI)
ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 206 रन का टारगेट मिला है (Photo Credit: BCCI Website)

Rohit Sharma Angry Reaction to Rishabh Pant: सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 का 51वां मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारतीय टीम ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और 205/5 का स्कोर खड़ा किया। ऑस्ट्रेलिया की बल्लेबाजी के दौरान दूसरे ओवर में ऋषभ पंत से एक बड़ी चूक हुई, जिसकी वजह से उन्हें कप्तान रोहित शर्मा के गुस्से का शिकार होना पड़ा। इस वाकये का वीडियो पर वायरल हो रहा है।

ऋषभ पंत पर भड़के रोहित शर्मा

दरअसल, यह वाकया ऑस्ट्रेलिया की पारी के दूसरे ओवर में देखने को मिला जिसे भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने किया। इस ओवर की चौथी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श ने पुल शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन गेंद उनके ग्लव्स पर लगने के बाद हवा में लेग स्लिप की तरफ गई। पंत कैच लपकने के लिए दौड़े लेकिन शायद वह थोड़ा सा फिसल गए और गेंद तक नहीं पहुंच पाए। इससे रोहित शर्मा काफी गुस्सा हो गए और बड़बड़ाते हुए भी दिखे।

आप भी देखें यह वीडियो:

मार्श ने इस जीवनदान का फ़ायदा उठाया और 28 गेंदों में 37 रन बनाकर आउट हुए। कुलदीप यादव ने उन्हें अक्षर पटेल के हाथों कैच आउट करवाकर पवेलियन की राह दिखाई।

रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजों को जमकर धोया

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत की ओर से कप्तान रोहित शर्मा सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। हिटमैन ने कंगारू टीम के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। उन्होंने 41 गेंदों में 92 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 8 छक्के शामिल रहे। अपनी इस पारी के दौरान रोहित ने एक और बड़ा मुकाम हासिल किया।

अब वे टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में 200 से अधिक छक्के लगाने वाले इकलौते बल्लेबाज बन गए हैं। रोहित इस फॉर्मेट में 203 छक्के लगा चुके हैं। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव ने भी 16 गेंदों में 31 रन की पारी खेली। इनकी पारियों की मदद से मेन इन ब्लू 205 रन का चुनौतीपूर्ण टारगेट खड़ा कर पाने में सफल हो पाई। टी20 वर्ल्ड कप में यह भारत का तीसरा सबसे बड़ा टोटल भी है।

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now