Create

भारत के लिए सिरदर्द साबित हो सकता है Mumbai Indians का ये विस्फोट बल्लेबाज, डेब्यू मैच में ही बड़े धमाके की उम्मीद

टिम डेविड एक जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाज हैं
टिम डेविड एक जबरदस्त विस्फोटक बल्लेबाज हैं
Nitesh

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जानी है। इसके लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत पहुंच चुकी है। ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) में सबसे ज्यादा जिस खिलाड़ी की चर्चा हो रही है वो हैं युवा विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड, जिन्हें भारत के खिलाफ सीरीज में कंगारू टीम की तरफ से अपने डेब्यू का मौका मिल सकता है।

टिम डेविड को ना केवल भारत दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में सेलेक्ट किया गया है, बल्कि वो टी20 वर्ल्ड कप टीम में भी चुन लिए गए हैं। टिम डेविड को उनके लंबे-लंबे छक्के लगाने की क्षमता की वजह से ही कंगारू टीम में सेलेक्ट किया गया है। उन्होंने आईपीएल के पिछले सीजन में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेला था और कई मैचों में धुआंधार बल्लेबाजी की थी।

टिम डेविड ने मुंबई इंडियंस के लिए किया था शानदार प्रदर्शन

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने टिम डेविड को आखिरी कुछ मैचों में नियमित मौके दिए और उन्होंने जबरदस्त हिटिंग का प्रदर्शन किया था। सीजन में खेले आठ मुकाबलों में डेविड ने 216.27 के स्ट्राइक रेट से 186 रन बनाये थे। इस दौरान उन्होंने 16 छक्के और 12 चौके जड़े थे।

आईपीएल में खेलने की वजह से टीम डेविड को भारतीय गेंदबाजों के बारे में अच्छी तरह से पता चल गया होगा। ऐसे में वो टीम इंडिया के खिलाफ काफी खतरनाक साबित हो सकते हैं। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक उन्हें ऑस्ट्रेलिया की तरफ से भारत के खिलाफ डेब्यू का मौका मिल सकता है।

टिम डेविड जिस तरह से छक्के लगाते हैं उनकी इस स्किल से हर कोई प्रभावित है और इसी वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलियाई टीम में सेलेक्ट करने की बात कही गई थी और अब उनका सेलेक्शन हो गया है।

आपको बता दें कि टिम डेविड ने सिंगापुर के लिए भी 14 टी20 मैच खेले हैं। उनके पिता रॉडरिक डेविड भी एक क्रिकेटर हैं और सिंगापुर का प्रतिनिधित्व करते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...