उमेश यादव ने भारतीय टीम के मैच जीतने की संभावना को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया...कुछ भी हो सकता है

India v Australia - 3rd Test: Day 2
India v Australia - 3rd Test: Day 2

भारत के खिलाफ इंदौर टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) को जीत हासिल करने के लिए सिर्फ 76 रनों की दरकार है। ये मुकाबला पूरी तरह से कंगारू टीम के पक्ष में है लेकिन भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव का मानना है कि जिस तरह से ये पिच अभी तक खेली है उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि यहां पर कुछ भी हो सकता है।

दरअसल भारतीय टीम अपनी दूसरी पारी में सिर्फ 163 रन बनाकर सिमट गई। भारत के लिए एकमात्र सफल बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा रहे, जिन्होंने मुश्किल समय में डटकर बल्लेबाजी की और अपने करियर का 35वां अर्धशतक जमाया। हालांकि नाथन लियोन ने अकेले भारतीय पारी को धराशायी कर दिया और उन्होंने कुल 8 विकेट चटकाए। पहली पारी में मिली बढ़त की वजह से अब ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए सिर्फ 76 रनों की दरकार है और इसी वजह से उनका पलड़ा इस मुकाबले में पूरी तरह से भारी है।

हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे - उमेश यादव

हालांकि तेज गेंदबाज उमेश यादव अभी भी भारतीय टीम की जीत को लेकर आश्वस्त हैं। उनके मुताबिक इस पिच पर कुछ भी हो सकता है। दूसरे दिन के खेल के बाद उन्होंने कहा,

क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे और टाइट लाइन पर गेंदबाजी करेंगे। ये विकेट आसान नहीं है। दोनों ही टीमों के बल्लेबाजों को इस पर दिक्कत हुई है। यहां पर आगे आकर हिट नहीं किया जा सकता है। गेंद काफी नीचे रह रही है और इसी वजह से आप ये खतरा नहीं उठा सकते हैं। भले ही रन कम हैं लेकिन हम कसी हुई गेंदबाजी करेंगे।

आपको बता दें कि उमेश यादव ने खेल के दूसरे दिन जबरदस्त गेंदबाजी की और तीन विकेट चटकाए। इसी वजह से उनसे दूसरी पारी में भी बेहतर गेंदबाजी की उम्मीद की जा सकती है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now