विराट फिर हुए डक पर आउट, गुस्से में फैंस उड़ा रहे हैं 'किंग कोहली' का जमकर मजाक 

Neeraj
विराट कोहली आउट होने के बाद (Photo Credit: X@CricCrazyJohns)
विराट कोहली आउट होने के बाद (Photo Credit: X@CricCrazyJohns)

Fans Reaction on Virat Kohli Duck against Australia: टी20 वर्ल्ड कप 2024 के 51वें मुकाबले में भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया से हो रहा है। मुकाबले में मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब रही, क्योंकि दिग्गज विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

कोहली का विकेट दूसरे ओवर में गिरा, जिसे ऑस्ट्रेलिया की ओर से जोश हेजलवुड ने किया। इस ओवर की चौथी गेंद हेजलवुड ने पटकी हुई फेंकी, जिस पर विराट ने मिड-ऑन के ऊपर से बड़ा शॉट खेलना चाहा। लेकिन गेंद बल्ले पर सही से आई नहीं और हवा में खड़ी गई। टिम डेविड ने दौड़ते हुए एक बढ़िया कैच लपका।

कोहली 5 गेंदें खेलने के बाद बिना कोई रन बनाए आउट हुए। इससे फैंस काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर किंग कोहली को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

ऑस्ट्रलिया के खिलाफ विराट कोहली के फ्लॉप होने पर फैंस के रिएक्शंस पर एक नजर

(भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले हर बड़े मैच में विराट कोहली:)

(विराट कोहली बतौर ओपनर पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं। उन्हें नंबर 3 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए।)

(एक प्रशंसक के तौर पर मुझे लगता है कि विराट कोहली को तीसरे नंबर पर आना चाहिए। ओपनर के तौर पर वो सर्वश्रेठ नहीं हैं। उन्होंने आईपीएल में ओपनर के तौर पर पारी की शुरुआत की थी और वह भारत के लिए पारी की शुरुआत करना चाहते थे, यह अच्छी बात नहीं है, देश से बड़ा कोई निजी हित नहीं है, हम उन्हें अंत में टीम की पारी को संभालते हुए देखना चाहते हैं और उन्हें लक्ष्य का पीछा करते हुए देखना चाहते हैं।)

(मैं विराट कोहली का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं, लेकिन मैं उनके इस प्रदर्शन को सही नहीं ठहरा सकता। वह पहली ही गेंद से बड़े शॉट्स मारने की मुद्रा में हैं और फिर बचाव कर रहे हैं, क्यों? या तो आप अंधाधुंध शॉट लगाएँ या अपना समय लें और फिर हिट करें, इस तरह के दृष्टिकोण से सेमीफाइनल में सर्वश्रेष्ठ की उम्मीद नहीं की जा सकती।)

Quick Links

Edited by Neeraj
App download animated image Get the free App now