उमेश यादव के खिलाफ कैमरन ग्रीन के जबरदस्त शॉट पर Virat Kohli का रिएक्शन हुआ वायरल, ट्विटर पर आईं मजेदार प्रतिक्रियाएं 

Ankit
ग्रीन के शॉट पर कोहली ने दिया मजेदार रिएक्शन
ग्रीन के शॉट पर कोहली ने दिया मजेदार रिएक्शन

बीती रात भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 मैच (IND vs AUS) में शिकस्त झेलनी पड़ी। मोहाली में खेले गए मैच में ऑस्ट्रेलिया ने चार विकेट से भारत को हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। ऑस्ट्रेलिया से कैमरून ग्रीन (Cameron Green) नायक रहे, जिन्होंने जीत के लिए मिले 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 61 रन बनाए।

इस बीच ग्रीन ने अपनी पारी के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव पर इतना जोरदार शॉट लगाया, जिस पर कोहली ने अलग ही तरह का रिएक्शन दिया, जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पारी के दूसरे ओवर की दूसरी गेंद पर, ग्रीन ने सामने की तरफ तेज शॉट लगाया, जिस पर गेंद दो-तीन टप्पे के बाद बाउंड्री के बाहर चली गई। इस शॉट के बाद कोहली का रिएक्शन देखने लायक था।

कोहली के इस रिएक्शन पर सोशल मीडिया में मजेदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान कमेंटेटर इयान बिशप ने विराट के लुक को देखकर पहले ही ये भविष्यवाणी कर दी थी कि उनका यह लुक मीम बनने वाला है।

इसके अलावा ट्विटर पर एक के बाद एक कुछ मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं।

टी-20 अंतरराष्ट्रीय में ग्रीन ने लगाया अपना पहला अर्धशतक

भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए हार्दिक पांड्या (71*) और केएल राहुल (55) के शानदार पारियों की मदद से छह विकेट खोकर 208 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। जवाब में मेहमान टीम ने आखिरी ओवर में ग्रीन के अर्धशतक की मदद से मैच जीत लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए ग्रीन ने अपने टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक 26 गेंदों में पूरा किया। उन्होंने 30 गेंदों में 61 रनों की पारी खेली। इस बीच उन्होंने आठ चौके और चार छक्के लगाए। ग्रीन की पारी में अक्षर पटेल ने उनका आसान सा कैच छोड़ा था और उन्होंने जीवनदान का पूरा फायदा उठाया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar