IND vs AUS: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर मुंबई में गली क्रिकेट खेलते आये नजर, देखें वीडियो 

Neeraj
मुंबई में गली क्रिकेट खेलते हुए डेविड वॉर्नर (Image - Instagram)
मुंबई में गली क्रिकेट खेलते हुए डेविड वॉर्नर (Image - Instagram)

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाली आगामी वनडे सीरीज 17 मार्च से शुरू हो रही है। सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है। इससे पहले कंगारू टीम के अनुभवी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) मुंबई घूमते नजर आये। इस दौरान वॉर्नर अपने भारतीय फैंस के साथ गली क्रिकेट खेलने का लुत्फ भी़ उठाते दिखे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि, वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के उन बल्लेबाजों में से एक हैं जिन्हें भारत में काफी पसंद किया जाता है। सीरीज की शुरुआत से पहले बाएं हाथ का बल्लेबाज मुंबई में गली क्रिकेट खेलकर अपना मनोरंजन करता नजर आया। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि जहाँ वॉर्नर बल्लेबाजी कर रहे हैं, वहां आस-पास काफी गाड़ियां खड़ी हैं। इस दौरान उन्होंने एक डिफेंस शॉट खेला और कुछ लोग उनका वीडियो बनाते भी दिख रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में चोटिल हो गए थे डेविड वॉर्नर

गौरतबल है कि, डेविड वॉर्नर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में ऑस्ट्रेलियाई स्क्वाड का हिस्सा थे। हालाँकि, दिल्ली टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में वह चोटिल हो गए थे और सीरीज से बाहर हो गए थे। वॉर्नर अब कोहनी की चोट से पूरी तरह से उबर चुके हैं और फिट होकर वापस भारत आ गए हैं। टेस्ट सीरीज में वॉर्नर का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था। सीरीज के दो मैचों की तीन पारियों में वॉर्नर कुल 26 रन बना पाए थे।

भले ही टेस्ट फॉर्मेट में वॉर्नर के बल्ले से रन नहीं निकले हैं। इसके बावजूद वह आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की योजना का हिस्सा हैं और इस बात की पुष्टि खुद ऑस्ट्रेलियाई कोच एंड्रू मैकडोनाल्ड कर चुके हैं। बता दें कि डब्लूटीसी का फाइनल मैच 7 से 11 जून के बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जायेगा जो कि ओवल के मैदान पर आयोजित किया जायेगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment