Video : "प्लेन में पहले बैठ जाऊंगा और मैं उड़ाउंगा", अहदाबाद टेस्ट के दौरान Virat Kohli की मजेदार बातचीत हुई वायरल

India v Australia - 3rd Test: Day 3
India v Australia - 3rd Test: Day 3

भारत ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (IND vs AUS 2023) में अपना दबदबा बरकरार रखा और आखिरी टेस्ट ड्रॉ होने के बाद सीरीज 2-1 से अपने नाम की। वहीं, अहमदाबाद टेस्ट के दौरान एक मजेदार घटना घटी, जिसमें भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) का मजाकिया अंदाज देखने को मिला। कोहली ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि प्लेन में पहले बैठ जाऊंगा और मैं उड़ाउंगा। कोहली की ये मजेदार बातें स्टंप माइक में कैद हो गई। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान का है जब मैथ्यू कुहनेमन के आउट होने के बाद मार्नस लैबुशेन बल्लेबाजी करने उतरे। तभी कोहली कहते हुए सुनाई देते हैं, "10 मिनट दूर है। प्लेन में पहले बैठ जाऊंगा, मै उड़ाउंगा आज।" इतना ही नहीं, यह कहते वक्त पायलट की तरह प्लेन उड़ाने का पोज भी देते हुए दिखे। किंग कोहली का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनका यह मजाकिया अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

बता दें कि विराट कोहली ने अहमदाबाद टेस्ट के दौरान 3 साल और 4 महीने के लंबे इतंजार के बाद टेस्ट में अपने शतकीय सूखे को खत्म किया। कोहली ने इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 364 गेंदों का सामना करते हुए 15 चौकों की मदद से 186 रनों की शानदार पारी खेली। यह उनका 28वां टेस्ट और 75वां इंटरनेशनल शतक रहा।

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गई चार मैचों की टेस्ट सीरीज को टीम इंडिया ने 2-1 से अपने नाम किया। भारत ने लगातर चौथी बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है। शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम ने लगातार दूसरी बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अपनी जगह बनाई है। रोहित शर्मा की अगुवाई में अब टीम इंडिया 7 जून को ओवल, लंदन में WTC फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now