IND vs BAN: बांग्लादेश के खिलाफ मैच में स्टेज के नीचे क्यों घुसे विराट कोहली? सोशल मीडिया पर मजेदार VIDEO हो रहा वायरल

स्टेज के अंदर घुसे विराट कोहली (Photo Courtesy: ICC)
स्टेज के अंदर घुसे विराट कोहली (Photo Courtesy: ICC)

Virat Kohli Funny Video: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का रोमांच अपने चरम पर है। फैंस को हर दिन वर्ल्ड कप में एक से बढ़कर एक रोमांचक मुकाबले देखने को मिल रहे हैं। टूर्नामेंट में फैंस की चहेती भारतीय टीम (Indian Cricket Team) भी कमाल के फॉर्म में चल रही है। भारत ने शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ सुपर 8 का दूसरा मुकाबला भी अपने नाम कर लिया है। मुकाबले में भारत ने बड़ी आसानी से 50 रनों की जीत अर्जित की। बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में एक अजीबोगरीब घटना घटी। दरअसल, मैच के दौरान भारत के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली अचानक स्टेज के नीचे घुस गए। उनके स्टेज के अंदर घुसने का मजेदार वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

स्टेज के अंदर क्यों घुसे विराट कोहली

आईसीसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में बांग्लादेश के बल्लेबाज रिशाद हुसैन मुकाबले के दौरान अर्शदीप सिंह की गेंद पर छक्का लगाते हैं। गेंद बाउंड्री के बाहर लगे पोडियम के नीचे चली जाती है। तभी बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे विराट कोहली खुद पोडियम के नीते घुस जाते हैं और लेटकर गेंद को बाहर निकालते हैं। विराट कोहली का स्टेज के अंदर घुसकर गेंद को बाहर निकालने का अंदाज काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को भी विराट कोहली का यह तरीका काफी पसंद आ रहा है।

यह पहली बार नहीं है जब विराट कोहली ने मैदान पर अपने मजेदार अंदाज से लोगों का दिल जीता है। वह फैंस को खुश करने के लिए मैदान पर हमेशा कुछ न कुछ अलग गतिविधि करते रहते हैं। विराट कोहली का यही अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली का बल्ला भी जमकर चला था। अब तक टी20 वर्ल्ड कप 2024 में आउट ऑफ फॉर्म नजर आए विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 28 गेंदों पर 1 चौके और 3 छक्कों की मदद से 37 रन बनाए। अपनी बल्लेबाजी के दौरान विराट काफी मजबूत नजर आए। उन्होंने बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली अपने फॉर्म से जूझ रहे थे हालांकि अब उनके बल्ले से रन निकले हैं जो भारत के लिए अच्छा संकेत हैं।

Quick Links

Edited by SAURAV KUMAR
App download animated image Get the free App now