Create

"विराट कोहली और जेम्स एंडरसन के बीच मुकाबला हमें पूरी सीरीज के दौरान देखने को मिलेगा"

विराट कोहली को आउट करने के बाद जेम्स एंडरसन
विराट कोहली को आउट करने के बाद जेम्स एंडरसन

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक ने इंडिया vs इंग्लैंड (ENG vs IND) टेस्ट सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) के बीच प्रतिद्वंदिता को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इंजमाम उल हक ने कहा है कि कोहली और एंडरसन के बीच बैटल पूरी सीरीज के दौरान देखने को मिलेगा।

ट्रेंट ब्रिज टेस्ट मैच में एंडरसन ने पहली ही गेंद पर कोहली को पवेलियन भेज दिया और इसको लेकर उन्होंने कहा है कि कोहली को इतनी जल्दी आउट करने की उम्मीद उन्हें नहीं थी और ये काफी आसामान्य बात है।

अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान इंजमाम उल हक ने विराट कोहली vs जेम्स एंडरसन के बीच प्रतिद्वंदिता को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

सालों से कोहली और एंडरसन के बीच कॉन्टेस्ट चलता आ रहा है। शुरूआत में दोनों प्लेयर्स के बीच ये कॉन्टेस्ट था लेकिन उसके बाद कुछ दिनों तक हमें देखने को नहीं मिला। लेकिन जब भी दोनों खिलाड़ी आमने-सामने हुए हैं तो कोहली को एंडरसन ने 8 या 9 बार आउट किया है। हालांकि विराट कोहली ने पिछली बार उनके खिलाफ ट्रेंट ब्रिज में बेहतरीन बल्लेबाजी की थी। इसलिए अब हमें पूरी सीरीज के दौरान इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बैटल देखने को मिलेगा। दोनों ही दिग्गज प्लेयर हैं इसलिए मोमेंटम स्विंग होता रहेगा।

विराट कोहली के विकेट को लेकर जेम्स एंडरसन का बयान

इससे पहले जेम्स एंडरसन ने भी विराट कोहली के विकेट को लेकर प्रतक्रिया दी थी। उन्होंने दूसरे दिन के खेल के बाद कहा,

मुझे ऐसा लगता है कि मैंने विराट कोहली को उस एरिया में पहले भी परेशान किया है। वो या तो खेलते थे, या मिस करते थे या फिर छोड़ते थे। आज एक ऐसा दिन था जब गेंद उनके बल्ले का किनारा लेकर चली गई। कोहली को इतनी जल्द आउट करना काफी आसामान्य बात है।

जेम्स एंडरसन ने भारतीय टीम के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में अभी तक जबरदस्त गेंदबाजी की है।उन्होंने चेतेश्वर पुजारा और कप्तान विराट कोहली को लगातार गेंदों पर आउट कर भारत को बड़ा झटका दिया। अब भारतीय टीम की बल्लेबाजी का पूरा दारोमदार ऋषभ पंत और के एल राहुल के ऊपर है जो इस वक्त क्रीज पर मौजूद हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment